जबलपुर। जीआरपी पुलिस ने एक शातिर बुजुर्ग को गिरफ्तार किया है। जिसके कब्जे से दर्जनों सूटकेस सहित 2 लाख 80 हजार के कीमती सोने-चांदी के जेवर सहित पर्स और घड़ियां जब्त की गई है। आरोपी एसी कोचों को अपना निशाना बनाया करता था और अपनी उम्र का फायदा उठाकर यात्रियों के सोने के दौरान चोरी की घटना को अंजाम देता था।

थाना प्रभारी जीआरपी बलराम यादव के मुताबिक रनिंग ट्रेन के एसी कोच में यात्रियों का बैग सूटकेस चोरी करने वाले शातिर बदमाश रामकुमार राय (62) को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी सिवनी निवासी हैं, जो जबलपुर के ब्यौहारबाग में भी रहा करता था। जिसके कब्जे से ट्रॉली बैग, दर्जनों सूटकेस सहित 2 लाख 80 हजार रुपए के सोने-चांदी की कीमती जेवर को जब्त करने की कार्रवाई की गई है। आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी चोरी के मामले दर्ज हैं।

बुजुर्ग समझ कर यात्री करते थे नजरअंदाज

उन्होंने बताया जब यात्री सो जाया करते थे। तब आरोपी बुजुर्ग अपनी उम्र का फायदा उठाकर चोरी को घटना को अंजाम देता था। यात्री यह सोचते थे कि बुजुर्ग आदमी है। इससे हमें कोई भी नुकसान नहीं होगा। लेकिन इसी का फायदा उठाकर शातिर बुजुर्ग यात्रियों के बैग को चोरी कर लिया करता था और बैग में रखे सामान को अपने घर में छुपा कर रखता था। पुलिस ने शातिर बुजुर्ग के कब्जे से सोने-चांदी के कीमती जेवर सहित दर्जनों सूटकेस जब्त करने की कार्रवाई की है। वहीं पुलिस अब अन्य चोरियों के बारे में आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Loading

error: Content is protected !!