Trending Now
giriraj-sing

रायपुर। छत्तीसगढ़ के दौरे पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि गोड़से अगर गांधी के हत्यारे हैं तो वो भारत के सपूत भी हैं। उन्होंने कहा, “वो भारत में ही पैदा हुए हैं। औरंगज़ेब और बाबर की तरह आक्रांता नहीं हैं और जिसको बाबर की औलाद कहलाने में ख़ुशी महसूस होती है वो भारत माता का सही सपूत नहीं हो सकता”

दरअसल हाल ही में महाराष्ट्र के अहमदनगर में एक जुलूस के दौरान कथित तौर पर औरंगज़ेब के पोस्टर लहराए गए थे। वहीं, कोल्हापुर में कई लोगों ने कथित तौर पर व्हाएट्सएप में औरंगज़ेब की फ़ोटो वाला स्टेटस लगाया था। बाद में कुछ हिंदू संगठनों ने कोल्हापुर में प्रदर्शन भी किए थे। इसके बाद राज्य के गृहमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडनवीस ने कहा था, “महाराष्ट्र के कुछ ज़िलों में अचानक से औरंगज़ेब की औलादें पैदा हुई हैं, जो औरंगज़ेब की फ़ोटो रखते हैं। औरंगज़ेब का स्टेटस लगाते हैं, इसके पीछे कौन है, ये भी हम ढूंढ के निकालेंगे।”

फडनवीस के बायन पर एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, “महाराष्ट्र के होम मिनिस्टर बोले ये औरंगज़ेब की औलाद। अच्छा आपको मालूम है कि कौन किसकी औलाद है। मुझे नहीं पता था कि आप इतने एक्सपर्ट हो, तो फिर ये गोड़से की औलाद कौन है, बोलो हमको।” गिरिराज सिंह के गोड़से पर दिए गए बयान को ओवैसी के बयान से जोड़कर देखा जा रहा है।

You missed

error: Content is protected !!