BAWAL

पटना। बिहार के मधेपुरा के मुरलीगंज में आज दोपहर बीजेपी के कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं के बीच गोलियां चल गईं। फायरिंग के दौरान पैर में गोली लगने से एक कार्यकर्ता घायल भी हो गया। पुलिस ने भी तत्परता दिखाते हुए गोली चलाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आपसी कहासुनी में फायरिंग की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने अपनी लाइसेंसी पिस्तौल से गोली चलाई थी।

BJP ने महाजनसंपर्क अभियान के तहत मुरलीगंज में रविवार को प्रबुद्ध सम्मेलन आयोजित किया था। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए नगर के कार्यकर्ता पहुंचे हुए थे। इसी दौरान बीजेपी नेताओं पंकज पटेल और संजय भगत के गुट में कहासुनी हो गई और बात बढ़ते-बढ़ते मारपीट तक पहुंच गई।

मारपीट में कई लोग हुए घायल

हाथापाई के बाद पंकज पटेल ने अपनी लाइसेंसी पिस्तौल से फायरिंग कर दी और गोली दूसरे गुट के एक कार्यकर्ता के पैर में जा लगी। लहूलुहान कार्यकर्ता को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। यही नहीं, आरोपी पंकज पटेल और घायल संजय भगत के गुट में हुई मारपीट में कई लोग चोटिल भी हो गए।

उलटे पांव लौटे भाजपा के बड़े नेता

पूर्व उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद और पूर्व मंत्री नीरज सिंह बबलू को भी इस कार्यक्रम में शामिल होना था। मगर फायरिंग और मारपीट की जानकारी प्राप्त होने के बाद दोनों बीच रास्ते से ही लौट गए। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए रेफर किया। वहीं, एक्शन लेते हुए आरोपी पंकज पटेल को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया।

Loading

error: Content is protected !!