OM MATHUR

राजनांदगांव। भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री के चेहरे की घोषणा पर साफगोई से कहा कि इस विषय पर फैसला लेने के लिए संसदीय बोर्ड अधिकृत है। लोगों को सीएम चेहरे के लिए इंतजार करना होगा। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा ने कई राज्यों में बगैर चेहरे के भी जीत हासिल की है।

महाजनसंपर्क अभियान में शामिल हुए माथुर

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 9 साल के कार्यकाल के पूर्ण होने पर महाजनसंपर्क अभियान में शामिल होने के लिए एक दिनी राजनांदगांव के प्रवास पर पहुंचे माथुर ने कहा कि भाजपा बूथ जीतो-चुनाव जीतो के सिद्धांत पर विश्वास करती है। उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के छत्तीसगढ़ से प्रभार बदलने के बयान पर कहा कि उनके कहने से किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता। माथुर ने कहा कि नौ साल बेमिसाल के चलते लोकसभा के कलस्टर के तहत वह दौरे पर निकले हुए हैं। प्रभारी के तौर पर अब तक 36 विधानसभा में दौरा कर संगठन को मजबूत करने की दिशा में प्रयास किया है।

भाजपा बहुमत के साथ बनाएगी सरकार

ओम माथुर ने कहा कि किसी भी राज्य में जीत के लिए कार्यकर्ताओं को ही श्रेय देना चाहिए। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में कार्यकर्ताओं का उत्साह देखकर कहा जा सकता है कि अगले विधानसभा में भाजपा बहुमत के साथ सरकार बनाने की ओर अग्रसर है। कांग्रेस पर हमला करते माथुर ने कहा कि एक परिवार पर केन्द्रित राजनीति करने का भाजपा कड़ा विरोध करती है। भाजपा, कार्यकर्ताओं के बदौलत ही देश में सत्तासीन है।

प्रदेश प्रभारी ने ईडी-आईटी के जरिये सरकार में वापसी करने के आरोप पर कहा कि यूपीए-वन और यूपीए-2 के कार्यकाल में भी देशभर में ईडी और आईटी ने बड़ी कार्रवाई की थी। भ्रष्टाचार करने वाले ही ईडी और आईटी का डर फैला रहे हैं। जबकि ईमानदार अफसर और नेताओं को इन संवैधानिक संस्थाओं की मौजूदगी से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। माथुर ने कहा कि कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। मुख्यमंत्री के चेहरा घोषित करने को लेकर उन्होंने कई बार पूछे गए सवालों का सीधा जवाब नहीं दिया, बल्कि उन्होंने मीडिया और लोगों को इंतजार करने की सलाह दी। पत्रकारवार्ता में पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव, भूपेन्द्र सवन्नी, राजनांदगांव संगठन प्रभारी अवधेश चंदेल, सांसद संतोष पांडे, पूर्व सांसदद्वय मधुसूदन यादव व अभिषेक सिंह, छत्तीसगढ़ फिल्म कलाकार अनुज शर्मा, जिलाध्यक्ष रमेश पटेल, नीलू शर्मा समेत अन्य लोग शामिल थे।

Loading

error: Content is protected !!