AJIT PAWAR

मुंबई। एनसीपी नेता अजित पवार ने फिर पार्टी से बगावत करते हुए अपने समर्थक 30 विधायकों के साथ शिंदे सरकार में शामिल हो गए हैं। अजित पवार ने महाराष्ट्र सरकार में शामिल होकर डिप्टी सीएम की भी शपथ ले ली है। अजित पवार के बाद छगन भुजबल समेत एनसीपी के 9 विधायकों ने भी महाराष्ट्र सरकार में मंत्री पद की शपथ ली। मुंबई के राजभवन में शपथ समारोह कार्यक्रम आयोजित किया गया। जहां राज्यपाल रमेश बैस ने सभी को शपथ दिलाई।

अजित पवार के बाद NCP नेता धनंजय मुंडे ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में राजभवन में महाराष्ट्र के मंत्री पद की शपथ ली। उनके अलावा NCP के नेताओं हसन मुश्रीफ, दिलीप पाटिन, छगन भुजबल, धर्माराव, अदिति तटकरे, संजय बनसोडे ने भी मंत्री पद की शपथ ली। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस भी शपथ समारोह के दौरान राजभवन में मौजूद थे।

संजय राउत की ये रही प्रतिक्रिया

महाराष्ट्र में अचानक आई राजनीतिक हलचल पर उद्धव गुट के नेता संजय राउत ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा- कुछ लोगों ने महाराष्ट्र की राजनीति को साफ करने का बीड़ा उठाया है। उन्हें अपने तरीके से चलने दो। मेरी अभी शरद पवार जी से बात हुई है। उन्होंने कहा- मैं मजबूत हूं। हमें लोगों का समर्थन प्राप्त है। हम उद्धव ठाकरे के साथ फिर से सब कुछ पुनर्निर्माण करेंगे। जी हां, लोग इस गेम को ज्यादा दिनों तक बर्दाश्त नहीं करेंगे।

Loading

error: Content is protected !!