सोनीपत। जिले के एक गांव में हमलावरों ने सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी फरार हो गए। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। सरपंच की हत्या से गांव में तनाव का माहौल हैं। पुलिस बल तैनात किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार गांव छिछड़ाना के सरपंच राजेश उर्फ राजू (45) सोमवार सुबह अपनी बाइक पर सवार होकर खेतों में जाने के लिए निकले थे। जब वह गांव के बाहर अपने खेतों के रास्ते में पहुंचे तो पहले से ही दो बाइक सवार युवक हथियारों से लैस होकर खड़े थे। सरपंच राजेश के गांव के बाहर पहुंचते ही हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। जिससे सरपंच बाइक सहित रास्ते के किनारे जा गिरे। वारदात को अंजाम देने का बाद हमलावर बाइक पर सवार होकर भाग निकले।

सूचना के बाद बरोदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे लेकर अस्पताल पहुंचाया। जहां पर शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। गांव छिछड़ाना में सरपंच राजेश की हत्या से पहले प्रत्याशी दलबीर की पंचायत चुनाव से दो दिन पहले ही गोलियां मारकर हत्या की गई थी। तब बरोदा थाना में पूर्व सरपंच समेत 13 लोगों पर हत्या और षड्यंत्र रचने का मुकदमा दर्ज किया था। अब सरपंच की हत्या के तार भी दलबीर हत्याकांड से जुड़ने का अंदेशा जताया जा रहा है।

Loading

error: Content is protected !!