Trending Now

रायपुर। लोकसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की बुरी तरह हुई हार की समीक्षा करने के लिए पहुंची फैक्ट फाइंडिंग कमेटी की आखिरी बैठक चल ही रही थी कि इस बीच राजीव भवन में एक गुमनाम पत्र वायरल हुआ, इस पत्र में हार के लिए पूर्व CM भूपेश बघेल के ऊपर ठीकरा फोड़ा गया है।

खुद को पार्टी का समर्पित सिपाही बताया..!

यह पत्र जारी करने वाले ने अपना नाम उजागर करने की बजाय खुद को पार्टी का समर्पित सिपाही बताया है और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को संबोधित इस पत्र में कहा है कि भूपेश बघेल के अहंकार की वजह से पार्टी की हार हुई है। इसमें कहा गया है कि प्रदेश में हुए घोटालों में जेल जाने के डर से कांग्रेस को हराने का षड्यंत्र रचा गया।

इन दिग्गजों पर भी साधा निशाना…

इस लेटर बम में भूपेश बघेल के साथ ही चरणदास महंत, मो. अकबर और ताम्रध्वज पर भी निशाना साधा गया है। इसमें लिखा है गया कि महंत ने भूपेश और डहरिया को निपटाया है।

बता दें कि राजीव भवन में सोमवार को दुर्ग लोकसभा में हार पर चर्चा हुई। बैठक में PCC चीफ दीपक बैज, नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत, पूर्व मंत्री ताम्रध्वज साहू, रविंद्र चौबे, प्रत्याशी राजेंद्र साहू शामिल हुए। बैठक से यह जानकरी निकलकर सामने आ रही है कि हार की वजह बताते हुए पदाधिकारी जमकर अपने गुस्से का इजहार कर रहे हैं। इस बैठक के दौरान ही एक पत्र नेताओं के बीच लिफाफे में बांटा गया, जिसके बाद हड़कंप मचा हुआ है। जरा नजर डालिये इस पत्र पर :

 

 

error: Content is protected !!