बीजापुर। नक्सल प्रभावित जिला बीजापुर के बोड़गा गांंव में UBGL (अंडर बैरल ग्रेनेड लांचर) के फटने से दो बच्चों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि यहां एक खेत में UBGL पड़ा था। इसी दौरान बच्चे खेलते-खेलते यहां पहुंचे और उसकी चपेट में आने से दो बच्चों की मौत हो गई।

यह हादसा बीजापुर जिले के इंद्रावती नदी पार नक्सल प्रभावित क्षेत्र के बोड़गा गांव में घटित हुआ। घटना के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण शव लेकर भैरमगढ़ पहुंचे हैं। इस पूरे मामले में एसपी जितेंद्र यादव ने कहा कि, सूचना मिली है तस्दीक की जा रही है।

ग्रामीणों के मुताबिक बच्चों के खेलने के दौरान ये हादसा हुआ है, इधर बच्चों की मौत से परिजनों का बेहद बुरा हाल है, इस घटना के बाद मृत दोनों बच्चों के शव को लेकर गुस्साए ग्रामीण बड़ी संख्या में भैरमगढ़ निकल पड़े।

गौरतलब है कि अपने प्रभाव वाले इलाकों में नक्सली जवानों की आमद को रोकने के लिए जगह-जगह बारूद और बम बिछा रखा है, अक्सर ऐसे बमों की चपेट में आकर जवान घायल या शहीद हो जाते हैं। कई बार ग्रामीण भी इनकी चपेट में आ जाते हैं। इस बार दो नादान बच्चे UBGL की जद में आ गए और खिलौना समझ कर खेलते हुए हुए विस्फोट में उनकी जान चली गई।

Loading

error: Content is protected !!