Trending Now

बलौदा बाजार। जिला बलौदा बाजार-भाटापारा में सेक्स-टॉर्शन का मामला उजागर हुआ है, जिसमे पुलिस ने FIR दर्ज करते हुए आरोपियों की खोजबीन शुरू कर दी है। थाना सिटी कोतवाली पुलिस द्वारा भयादोहन कर, झूठे मामले में फंसाने की धमकी देते हुए, लाखों रुपए की वसूली करने वाले आरोपियों के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

आरोपियों के नाम आये सामने

बलौदाबाजार के थाना सिटी कोतवाली के अपराध क्र. 250/2024 धारा 384,389,34 के प्रकरण की जांच में पीड़ित पक्ष के लोगों से विस्तृत पूछताछ की गई है, जिसमें यह तथ्य सामने आया कि मुख्य सरगना मोंटी उर्फ प्रत्यूष मरैया, दुर्गा टंडन, शिरीष पांडे, महान मिश्रा व अन्य आरोपियों द्वारा महिलाओं को पीड़ितों के घर में भेजा जाता था तथा उसके पश्चात पीड़ितों द्वारा बिना कोई अपराध किये, उन्हें झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर, दबावपूर्वक, अपराधिक षड्यंत्र करते हुए, मोटी रकम उगाही की जाती थी। ऐसे मामले संज्ञान में आने पर जांच तस्दीक़ कर अपराध पंजीबद्ध करते हुए विवेचना कार्यवाही में लिया गया है।

संदेहियों के घरों की ली गई तलाशी

प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा अपराध से संबंधित सुसंगत साक्ष्य के संकलन के लिए विधि द्वारा विहित प्रावधान के परिपालन में सर्च वारंट जारी कर संदेहियों के निवास एवं अन्य ठिकानों में सर्च अभियान जारी किया जा रहा है।

फरार हैं मुख्य आरोपी

पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि प्रकरण के मुख्य सरगना दुर्गा टंडन, मोंटी उर्फ़ प्रत्युष मरैया, शिरीष पांडे अभी फरार है। दुर्गा टंडन के घर के बाहर पुलिस बल लगा दिया गया है । प्रकरण के सरग़ना की तलाश के लिए पुलिस की 05 स्पेशल टीम का बनाकर लगातार पतासाजी किया जा रहा है। जानकारी मिली है कि एक आरोपी महान मिश्रा पुलिस हिरासत में है।

25 लाख रूपये की वसूली

अभी तक की जांच विवेचना कार्यवाही में आरोपियों द्वारा 02 पीड़ितों से भयादोहन कर लगभग 25 लाख रुपए की वसूली किए जाने का मामला सामने आया है।

पुलिस ने अपील की है कि ऐसे प्रकरणों में अन्य पीड़ित, जिनको डराकर, धमकाकर रकम की वसूली की गई है, वह भी थाना सिटी कोतवाली आकर अपनी शिकायत दर्ज करा सकते है।

error: Content is protected !!