अमृतसर। एक शख्स ने कथित तौर पर अपनी 16 साल की बेटी की हत्या करके उसकी लाश को मोटरसाइकिल से बांधकर गांव में घसीटा। इसकी वजह ये बताई गई कि लड़की अपने माता-पिता को बताए बिना एक दिन के लिए घर से कहीं चली गई थी। आरोपी ने अपनी बेटी का शव एक रेलवे क्रॉसिंग पर छोड़ दिया और फरार हो गया।

एक शख्स ने अपनी 16 साल की बेटी की हत्या (Father Kills Daughter) कर दी, उसकी लाश को अपनी मोटरसाइकिल से बांधकर उसे पंजाब के अमृतसर (Amritsar) जिले के मुच्छल गांव में घसीटा  उसके गुस्से की वजह महज ये बताई जा रही है कि लड़की अपने माता-पिता को बताए बिना एक दिन के लिए घर से कहीं चली गई थी। पुलिस के मुताबिक आरोपी मजदूर ने अपनी बेटी का शव अपने घर से करीब 500 मीटर दूर एक रेलवे क्रॉसिंग पर ले जाकर छोड़ दिया और मौके से फरार गया।

पुलिस (Punjab Police) ने कहा कि अपनी बेटी की हत्या का आरोपी बाप अभी भी फरार है और उन्होंने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

परिजनों को घर पर कर दिया था कैद

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि ‘आरोपी ने अपने परिवार के सदस्यों को घर में कैद कर लिया और उन्हें भी जान से मारने की धमकी दी। वे सभी डर के मारे वे घर से नहीं निकल सके। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए तलाशी अभियान चला रही है।’ आरोपी शख्स के पिता ने कहा कि उनकी पोती बुधवार को घर से चली गई थी। ‘हमने उसकी तलाश की लेकिन वह नहीं मिली। गुरुवार दोपहर जब वह वापस आई तो उसके पिता ने उससे पूछताछ की। इस पर वह कुछ नहीं बोली।’

पुलिस एफआईआर के मुताबिक इसके बाद आप खो चुके आरोपी पिता ने धारदार हथियार से अपनी बेटी पर हमला किया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि आरोपी शख्स के पांच बच्चे हैं, जिनमें चार बेटियां शामिल हैं। मृतक लड़की उसकी तीसरी संतान थी। पुलिस ने लड़की के शव को कब्जे में ले लिया। उन्होंने कहा कि पढ़ाई छोड़ने से पहले उसने 12वीं कक्षा तक पढ़ाई की थी।

गुस्सैल स्वभाव का था आरोपी

उसी गांव के रहने वाले एक दूसरे शख्स ने दावा किया कि ‘आरोपी अपना आपा खोने के लिए जाना जाता है। वह अक्सर छोटी-छोटी बातों पर अपने बच्चों और पत्नी से मारपीट करता था। उसकी पत्नी ने मुझे बताया कि लड़की के लापता रहने के बाद वापस लौटने पर उसे गुस्सा आ गया था। उसने अपनी बेटी पर धारदार हथियार से हमला किया और उसे मार डाला।’ इस वारदात के बाद बेटी को बाइक में बांधकर घसीटे जाने का VIDEO भी सामने आया है।

Loading

error: Content is protected !!