फतेहपुर। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में सात समंदर पार युवती अपने प्रेमी के गांव पहुंच गई। दोनों ने परिजनों की मौजूदगी में शादी कर ली। विदेशी युवती और देशी युवक की इस प्रेम कहानी की चर्चा पूरे जिले के हर खासोआम की जुबां पर है। हालांकि जैसे ही विदेशी युवती के पहुंचने की खबर इलाकाई पुलिस को मिली तो युवक के घर पुलिस पहुंची और युवती के पासपोर्ट के साथ अन्य दस्तावेज की जांच पड़ताल की।

नीदरलैंड की दवा कंपनी में सुपरवाइजर हैं हार्दिक

ललौली थाना क्षेत्र के दतौली गांव निवासी राधेलाल वर्मा करीब चार दशक से गुजरात के गांधीनगर शहर में रहते है। वहीं प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते थे। इनके दो बेटे निशांत वर्मा और हार्दिक वर्मा (32) हैं। हार्दिक करीब 8 साल से नीदरलैंड में एक दवा कंपनी में सुपरवाइजर के पद पर तैनात है।

लिव-इन रिलेशन में हैं बीते 2 सालों से

बताया जा रहा है कि, तकरीबन 3 वर्ष पहले उसी कंपनी में काम करने वाली नीदरलैंड के बार्नेवेल्ड शहर के रहने वाले मारसिन डूडा की 20 वर्षीय बेटी गैबरीला डूडा से हार्दिक की मुलाकात हुई। इस बीच धीरे-धीरे दोनों की नजदीकियां बढ़ीं और दोनों करीब दो साल से लिव-इन रिलेशन में रहने लगे। जब हार्दिक और गैबरीला ने अपने परिजन को इसकी जानकारी दी तो परिजन शादी के लिए तैयार हो गए।

25 नवंबर को पैतृक गांव आए थे दोनों

इसके बाद करीब 15 दिन पहले हार्दिक और विदेशी प्रेमिका गैबरीला इंडिया पहुंचे। हार्दिक उसे गांधीनगर स्थित अपने घर ले गया। यहां हार्दिक के परिजनों की मौजूदगी में दोनों की सगाई हुई। इसके बाद 25 नवंबर को परिजन हार्दिक और गैबरीला को साथ लेकर ललौली थाने के दतौली पैतृक गांव आ गए। यहां गांव में ही शादी की रीति रिवाज की रस्मों को पूरा कर हार्दिक और गैबरीला परिणय सूत्र में बंध गए।

परिजनों के रज़ामंदी से रचाई शादी

उधर, थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने बताया कि विदेशी युवती और युवक के शादी के की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर दोनों के पासपोर्ट के साथ अन्य जरूरी कागजातों को चेक किया गया है। दोनो ने परिजनों की रजामंदी से शादी की है।

Loading

error: Content is protected !!