Trending Now

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। अपनी ही स्कूल की एक छात्रा से 12 वर्ष की उम्र से लगातार 10 साल तक रेप करने के आरोपी सरकारी स्कूल के सहायक शिक्षक की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उसकी मदद करने के आरोप में उसकी अधिवक्ता पत्नी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

ग्राम सारबहरा के सहायक शिक्षक महेंद्र कुमार सोनी के खिलाफ 21 वर्षीय युवती ने शिकायत दर्ज कराई थी कि 12 वर्ष की उम्र में आरोपी शिक्षक ने उसके साथ पहली बार तब रेप किया जब वह उसी स्कूल में सातवीं कक्षा में पढ़ती थी। उसके बाद वह लगातार जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ 10 साल तक रेप करता रहा। अब वह शिक्षक से गर्भवती हो गई है।

गौरेला पुलिस ने इस मामले में पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए 15 मई को शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया था। जांच के दौरान पुलिस को पीड़िता के बयान से पता चला कि शिक्षक की पत्नी संगीता सोनी, जो वकील है, अपने पति का सहयोग करती थी। इसके बाद संगीता को भी गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी पत्नी की जमानत अर्जी एडीजे कोर्ट ने खारिज कर दी, जिसके बाद उसे केंद्रीय जेल बिलासपुर दाखिल करा दिया गया है। महिला वकील की गिरफ्तारी पर कई अधिवक्ताओं ने विरोध भी जताया।

error: Content is protected !!