Trending Now

रायपुर। राजधानी रायपुर के होटल बेबीलॉन इन में एक युवती की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। युवती की लाश कमरा नंबर 416 में मिली है। इसी के साथ ही युवती के ब्‍वॉयफ्रेंड का शव उरकुरा रेलवे स्‍टेशन के पास ट्रेक पर मिला।

मृतक युवती की रायपुर के सरस्वती नगर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज है। दोनों मृतक अंबिकापुर के रहने वाले थे। मृतक युवती का नाम वाणी गोयल बताया जा रहा है, जोकि कल से लापता थी। फोन बंद होने पर घर वालों ने रायपुर के सरस्वती नगर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस को युवती की लोकेशन मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन होटल मैनेजर ने रूम नहीं खोलने दिया। इसके बाद आज फिर पुलिस की टीम आई और रूम खोला तो कमरे में युवती की लाश मिली।

इसी के साथ ही युवती के ब्‍वॉयफ्रेंड विशाल का शव देर रात उरकुरा रेलवे स्‍टेशन के पास मिला। वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्‍जे में ले लिया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

होटल में साथ आये थे युवक-युवती

रायपुर के बेबीलोन होटल में युवक-युवती दोनों साथ-साथ आये थे। दोनों का CCTV वीडियो भी सामने आया है, जिसमें युवती और युवक दोनों साथ-साथ होटल में प्रवेश करते दिख रहे हैं। जबकि उसी शाम युवक अकेले ही होटल से बाहर जाता भी दिख रहा है। पुलिस को शक है कि युवती हत्या के बाद ही युवक होटल से बाहर निकला।

अंबिकापुर के बीजेपी नेता की भतीजी थी युवती

अंबिकापुर की रहने वाले वाणी गोयल के चाचा बाबूलाल गोयल सूरजपुर के भाजपा जिलाध्यक्ष हैं। लड़का भी सूरजपुर का ही रहने वाला है। वाणी गोयल अभी कुछ दिनों से रायपुर में ही रहकर पढ़ाई कर रही थी। पुलिस घटना के हर एंगल पर जांच कर रही है। लिहाजा, वो CCTV फुटेज भी खंगाल रही है।

सीसीटीवी फुटेज की जांच में पता चला है कि कल ही यानि शनिवार 6 जुलाई को दोपहर करीब 1.39 बजे युवक विकास गर्ग और युवती वाणी गोयल होटल में साथ साथ आये थे। जानकारी ये भी मिली है कि युवती कैब लेकर होटल बेबीलोन आयी थी, जबकि युवक पहले ही होटल के आसपास मौजूद था। 6 जुलाई की दोपहर 1.39 बजे होटल में प्रवेश करने के बाद दोनों बुक किये कमरा नंबर 416 में चले गये। करीब 5 घंटे तक दोनों कमरे में मौजूद रहे।

पुलिस ने जारी किया ये बयान

थाना सरस्वती नगर में दर्ज गुमशुदगी की रिपोर्ट के मुताबिक वाणी गोयल पिता अशोक गोयल, उम्र 26 साल निवासी मारूति लाईफ स्टाईल मकान नं. 29/05 कोटा, थाना सरस्वती नगर रायपुर के प्रकरण में पुलिस की टीम द्वारा गुम इंसान की पतासाजी की जा रही थी। इसी दौरान पुलिस टीम को तकनीकी विश्लेषण व अन्य माध्यमों से वाणी गोयल की मोबाईल फोन का लोकेशन नागपुर (महाराष्ट्र) में होना पाये जाने से पुलिस टीम के सदस्यों को तत्काल नागपुर रवाना किया गया। टीम द्वारा मोबाईल फोन को लोकेट कर उसे रिकवर कर गुम इंसान की पतासाजी की जा रही थी।

इसी दौरान रविवार के प्रातः थाना खमतराई क्षेत्रांतर्गत उरकुरा स्थित रेलवे ट्रैक में विशाल गर्ग पिता राजकुमार गर्ग उम्र 30 साल निवासी चंदगीराम हाईट्सम, तृतीय तल म.नं. 302 थाना सिटी कोतवाली अम्बिकापुर का शव मिला। इस पर जी.आर.पी रायपुर मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

रविवार को ही थाना गंज क्षेत्रांतर्गत जेल रोड स्थित होटल बेबीलॉन ईन के कमरा नं. 416 में एक युवती के मृत अवस्था में होने की सूचना प्राप्त होने पर पुलिस टीम के द्वारा मृतिका की पहचान थाना सरस्वती नगर में दर्ज गुम इंसान वाणी गोयल पिता अशोक गोयल उम्र 26 साल निवासी मारूति लाईफ स्टाईल मकान नं. 29/05 कोटा थाना सरस्वती नगर रायपुर के रूप में की गई। थाना गंज पुलिस द्वारा मृतिका का पंचनामा व पी.एम. कराकर घटना से संबंधित सी.सी.टी.व्ही. फुटेजों का अवलोकन, तकनीकी विश्लेषण सहित अन्य माध्यमों से समस्त तथ्यों की जांच की जा रही है। होटल बेबीलॉन इन के रजिस्टर में दर्ज रिकॉर्ड के अनुसार दोनों की उपस्थिति रविवार को दोपहर 1.30 बजे होटल में पायी गई है।

error: Content is protected !!