Trending Now

रायपुर। छत्तीसगढ़ के शिक्षा मंत्री और अब सांसद बन चुके बृजमोहन अग्रवाल के इस्तीफे पर अब भी सस्पेंस है। उन्होंने मीडिया के सवालों को लेकर इस पर जवाब दिया। साथ ही इशारों में बता दिया कि फिलहाल वो इस्तीफा देने की हड़बड़ी में नहीं हैं।

छत्तीसगढ़ के मंत्री और हाल ही में रिकॉर्ड मतों से जीते सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि “मंत्री तो वे 6 महीने तक रह सकते है, जब उन्हें मुख्यमंत्री कहेंगे उस दिन मंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे। विधायक या सांसद दोनों में से क्या रहना है, इस बारे में पार्टी जो निर्देश देगी वो करेंगे। बृजमोहन इस वक्त रायपुर दक्षिण से विधायक और साय सरकार में मंत्री हैं। लोकसभा चुनाव जीतकर वे रायपुर से सांसद बन चुके हैं। पहले ये माना जा रहा था कि मोदी कैबिनेट में उन्हें जगह मिलेगी और वे केंद्र में मंत्री बनेंगे, लेकिन ऐसा हो नहीं सका।

कहा जा रहा है कि सांसद बृजमोहन अग्रवाल को 18 जून तक दो में से एक पद से इस्तीफादेना है। वे रायपुर दक्षिण विधायक और मंत्री भी है। अपने बहुप्रतीक्षित इस्तीफे को लेकर उन्होंने कहा कि सांसद या विधायक किस पद से इस्तीफा देना है सोच रहा हूं। एक इंटरव्यू के दौरान यह कहा है कि वह विधायक या सांसद पद से कब इस्तीफा देंगे उस पर वह विचार कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होने छत्तीसगढ़ शासन के मंत्री पद को लेकर भी इस्तीफा पर तर्क दिया है।

मंत्री नहीं बनाये जाने पर क्या कहा

केंद्रीय मंत्री नहीं बनाए जाने को लेकर रायपुर से सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि समर्थको के आधार पर न टिकट मिलती है और ना ही कोई पद मिलता है यह तो आपकी योग्यता, आपके काम, आपके अनुभव के आधार पर शीर्ष नेतृत्व जब जो जिम्मेदारी देता है उसे निभाना पड़ता है। अग्रवाल ने कहा कि मुझे पार्टी ने इतना कुछ दिया है कि मैं 8 बार विधायक बन गया, 5 बार मंत्री बन गया और 9वीं बार सांसद बन गया। बृजमोहन ने कहा कि अभी मेरी राजनीति समाप्त नहीं हुई है। भविष्य बहुत लंबा है इसलिए इसकी चिंता करने की बहुत ज्यादा जरूरत नहीं है। बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि मैं पद प्रतिष्ठा पर ज्यादा विश्वास नहीं करता हूं।

कल करेंगें विशाल आभार रैली

रायपुर के नए सांसद बृजमोहन अग्रवाल कल अपनी जीत और मोदी सरकार के तीसरी बार केंद्र में सरकार बनाने की खुशी में रायपुर के कई इलाकों से आभार रैली निकालेंगे। आभार व्यक्त करने सांसद बने बृजमोहन अग्रवाल की आभार रैली 14 जून, शुक्रवार को निकलेगी। इसकी शुरुआत मां बंजारी मंदिर रावांभाटा से होगी और समापन जयस्तंभ चौक पर होगा।

 

error: Content is protected !!