Trending Now

रायपुर। छत्तीसगढ़ के चर्चित शराब घोटाले में समन जारी होने पर आज पूर्व आईएएस अनिल टुटेजा और उनके बेटे यश टुटेजा बयान देने EOW दफ्तर पहुंचे। टुटेजा को इससे पहले तीन बार पूछताछ के लिए समंस दिया गया था। आज सुबह बयान देने पिता-पुत्र EOW मुख्यालय पहुंचे। जहां एडिशनल एसपी की टीम ने टुटेजा से पूछताछ की।

बाहर पिता-पुत्र का इंतजार कर रही थी ED की टीम

EOW के कार्यालय में जब अनिल टुटेजा और उनके बेटे यश टुटेजा से पूछताछ चल रही थी तब ED की टीम दफ्तर के बाहर खड़ी थी। पिता-पुत्र जैसे ही दफ्तर से बाहर निकले दोनों को ED की टीम ने अपने वाहन में बिठा लिया और लेकर चली गई। बताया जा रहा है कि ED ने दोनों को हिरासत में ले लिया है। ED ने हाल ही में शराब घोटाले मामले में फ्रेश ECIR दर्ज की है। जिसमें अनिल और यश टुटेजा का भी नाम शामिल है। इसी मामले में दोनों से ईडी शराब घोटाला मामले में पूछताछ कर रही है। अधिकारी कार में बैठाकर दोनों को पचपेड़ी नाका स्थित सब जोनल ऑफिस लेकर आए हैं।

बताते चलें कि शराब घोटाले में अनिल टुटेजा और उनके बेटे यश टुटेजा की किसी भी तरह भूमिका को सुप्रीम कोर्ट खारिज कर चुकी है। दोनों के खिलाफ नो कोरोसिव एक्शन का भी आदेश है। मगर सुप्रीम कोर्ट द्वारा केस खारिज करने के बाद ईडी ने फिर से शराब घोटाले में FIR दर्ज कर लिया है। उधर, ईडी के प्रतिवेदन के आधार पर छत्तीसगढ़ की EOW ने भी केस दर्ज किया है। इसी मामले में अब तक तीन बड़ी गिरफ्तारियां हो चुकी हैं।

You missed

error: Content is protected !!