SHERU COLLAG

बिलासपुर। किसान को धमकाने वाले कांग्रेस नेता शेरू असलम को बिलासपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। शहर युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष शेरू असलम द्वारा एक किसान को धमकाते हुए VIDEO सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ, जिसके बाद पुलिस को कार्रवाई करनी पड़ी।

मोपका की एक जमीन पर हुए विवाद के बाद कांग्रेस शहर अध्यक्ष शेरू असलम ने किसान उमेश साहू को धमकाते हुए कहा था कि ‘जिलाध्यक्ष हूं उठा कर ले जाऊंगा’। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो किसान ने बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। साथ ही किसान ने इसकी शिकायत कलेक्टर, एसपी से भी की थी। शिकायत को गंभीरता से लेते हुए कलेक्टर सौरभ कुमार ने पुलिस को कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने भी इस वाकये का वीडियो ट्वीट करते हुए घटना की आलोचना की। वहीं युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने भी शेरू असलम को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया।

बताया जा रहा है कि इस मामले की शिकायत DGP से की गई। जिसके बाद पुलिस ने मामले में 145, 506 के तहत अपराध दर्ज रविवार को किया। आज पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शेरू असलम को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को कोर्ट में पेश कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Loading

error: Content is protected !!