Trending Now
BITEN

बिहार। पूर्वी चंपारण में एक शिक्षक ने एक छात्र पर बर्बरता की हदें पार कर दीं। शिक्षक ने छात्र को इतना पीटा कि उसकी जान चली गई। आरोप है कि छात्र सिगरेट पी रहा था और उसे ऐसा करते हुए टीचर ने देख लिया था। मृतक छात्र का नाम बजरंगी कुमार है।

बजरंगी जिस स्कूल में पढ़ाई करता था, आरोपी शिक्षक विजय यादव उस स्कूल का चेयरमैन है। स्कूल मधुबन थाना क्षेत्र के हरदिया पुल के पास स्थित है। परिजनों के मुताबिक, अभी दो महीने पहले ही बजरंगी का स्कूल में एडमिशन कराया गया था। वह कक्षा दसवीं का छात्र था।

मोबाइल सुधरवाने गया था छात्र

जानकारी के मुताबिक, घर का एक मोबाइल खराब हो गया था, उसे बनवाने के लिए बजरंगी मधुबन गया था। इस बीच कथित तौर पर वह हरदिया पुल पर सिगरेट निकालकर पीने लगा। वहीं, रास्ते से जा रहे स्कूल के चेयरमैन ने छात्र को सिगरेट पीते हुए देख लिया। फिर छात्र को पकड़कर सीधे स्कूल ले गए।

बेल्ट से जमकर की पिटाई

बजरंगी के परिजनों का आरोप है कि स्कूट के टीचर ने बजरंगी का कपड़ा उतारकर बेल्ट से जमकर पीटा। इसके बाद बजरंगी वहीं बेसुध होकर जमीन पर गिर गया। उसे इलाज के लिए मधुबन के ही एक प्राइवेट अस्पताल में एडमिट कराया गया। यहां छात्र की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

आरोपी चैयरमेन हुआ फरार

इस घटना के बाद से स्कूल में ताला बंद कर के स्कूल का चेयरमैन फरार हो गया। बताया जा रहा है स्कूल को जल्द ही सील किया जाएगा। पुलिस के मुताबिक, इसके लिए एक पत्र डीईओ को लिखा गया है।

error: Content is protected !!