Trending Now

दुर्ग। ऑनलाइन सट्टा एप के खिलाफ दुर्ग क्राइम ब्रांच की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है। एएसपी रिचा मिश्रा की टीम ने बीती रात रायपुर के खमरिया में छापामार कार्रवाई कर ऑनलाइन सट्टा के करोड़ों रुपए हवाला करने वाले व्यापारी नीरू भाई को गिरफ्तार किया। व्यापारी के कब्जे से 80 लाख रुपए कैश भी बरामद किया गया।

पुलिस ने इसका खुलासा करते हुए बताया कि हैदराबाद में पिछले दिनों महादेव ऑनलाइन सट्टा एप का पैनल संचालित करने वाले भिलाई के आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। इस कार्रवाई में हवाले का लिंक मिला था। आरोपी नीरू भाई को पैसा ट्रांसफर कर रहा था। नीरू भाई से पैसा गुजरात जा रहा था।

इन आरोपियों से पुलिस को सूचना मिली कि खाइवालों के करोड़ों रुपए मुंबई में बैठे हवाला कारोबारी नीरू भाई के जरिए रायपुर और भिलाई भेजे जाते थे। इसी आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की। हालांकि नीरू भाई अभी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है।

एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट ने मंगलवार रात 10.30 बजे करीब रायपुर के शंकर नगर खम्हारडीह स्थित नीरू भाई के ठिकाने पर छापेमारी की। रेड के दौरान पुलिस ने नीरू भाई के चार लोगों को भी गिरफ्तार किया है। तलाशी लेने पर टीम को वहां से 80 लाख रुपए कैश मिला है, जिसे जब्त कर लिया गया है।

बताया जा रहा है कि नीरू भाई मुंबई से देश के कई राज्‍यों के ठिकानों पर खुले अपने ऑफिस को ऑपरेट कर रहा है। इन दफ्तरों से यहां से वहां हवाला की रकम ठिकाने लगाते हैं। एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट (ACCU) दुर्ग (Mahadev Satta App Case Update) की टीम ने रायपुर स्थित नीरू भाई के दफ्तर पर छापेमार कार्रवाई की। यहां से करीब 80 लाख रुपए कैश जब्‍त किए। इसके साथ ही करीब 4 लोगों को अरेस्‍ट किया है। बताया जा रहा है ये नीरू भाई के लिए रायपुर में काम करते हैं। अब पुलिस हवाला कारोबारी नीरू भाई की गिरफ्तारी के लिए जल्द ही दुर्ग से एक टीम मुंबई भेजेगी। अगर नीरू भाई गिरफ्तार हो जाता है तो पुलिस कई और नाम भी उजागर कर सकती है।

error: Content is protected !!