Trending Now
GANGESTER MURDER

भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर में गैंगस्टर कुलदीप जघीना की दिनदहाड़े पुलिस हिरासत में गोली मारकर हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हत्या के आरोपी कुलदीप जघीना को मारने से पहले अपराधियों ने पुलिस की आंखों में मिर्ची पाउडर झोंक दिया और फिर मौके का फायदा उठाते हुए गैंगस्टर को गोली मार दी। पुलिस ने हमला करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

कोर्ट जा रही थी पुलिस

यह गोलीबारी तब हुई जब पुलिस गैंगस्टर को जयपुर जेल से भरतपुर कोर्ट ले जा रही थी। मृतक कुलदीप हत्या के एक मामले में संलिप्त था और जेल में बंद था। यह वारदात जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे पर अमोली टोल प्लाजा के पास हुई। यह जगह जिला मुख्यालय से लगभग 40 किलोमीटर दूर है।

भाजपा नेता की हत्या का आरोप

कुलदीप जघीना पर भाजपा नेता कृपाल सिंह जघीना की हत्या का आरोप था। राजस्थान के भरतपुर में भाजपा नेता की करीब 10 महीने पहले गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हमलावर दो बाइक और इतनी ही कारों में आए थे और कृपाल सिंह पर उस समय गोलियां बरसा दी जब वह रात सर्किट हाउस से अपनी कार में घर जा रहे थे। भरतपुर से भाजपा सांसद रंजीता कोली के करीबी सहयोगी सिंह को हमले में सात गोलियां लगी थी। पुलिस के मुताबिक जमीन विवाद के चलते भाजपा नेता की हत्या की गई थी।

You missed

error: Content is protected !!