Trending Now

नई दिल्ली। दिल्ली-सैन फ्रांसिस्को की फ्लाइट में 30 घंटे की देरी के कारण यात्रियों की खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। जिसके बाद एअर इंडिया ने उनसे माफी मांगी है। इतना ही नहीं एयर इंडिया ने सभी यात्रियों को 350 डॉलर का वाउचर भी दिया है। ये वाउचर सभी ट्रैवल क्लास में एक समान रूप से दिया गया, जिन्होंने इस फ्लाइट को पकड़ने के लिए इतना लंबा इंतजार किया। सूत्रों का कहना है कि बॉम्बे हाउस में टाटा के शीर्ष नेतृत्व ने उस एयरलाइन के प्रबंधन से भी बात की, जिसका अधिग्रहण उन्होंने करीब 2.5 साल पहले किया था। इसके बदलाव का यात्रियों को अभी भी इंतजार है।

टाटा संस के चेयरमैन एन. चंद्रशेखरन एयरलाइन पर कड़ी नजर रख रहे हैं। शनिवार को दिल्ली-वैंकूवर नॉनस्टॉप फ्लाइट 20 घंटे से ज्यादा की देरी से चली, वहीं पिछले 10 दिनों में कैलिफोर्निया की दो नॉनस्टॉप उड़ानें 18 से 30 घंटे की देरी से चल रहीं। एअर इंडिया प्रबंधन ने वैंकूवर की फ्लाइट में देरी को रिएक्ट किया।

उन्होंने कहा, ‘1 जून को AI185 नंबर की फ्लाइट को (सुबह 5.20 बजे) दिल्ली वैंकूवर के लिए उड़ान भरनी थी। हालांकि, तकनीकी समस्याओं और उसके बाद चालक दल के अनिवार्य उड़ान ड्यूटी की समय सीमा के तहत आने के कारण इसमें देरी हुई।

error: Content is protected !!