भोपाल। ट्रेनी IAS जयवर्धन चौधरी की पत्नी सरस्वती (27 वर्ष) ने भोपाल के कहकशां अपार्टमेंट कोहेफिजा स्थित निवास में बेहोशी की दवा का ओवरडोज लेकर आत्महत्या कर ली। सरस्वती भोपाल के गांधी मेडिकल कॉलेज (जीएमसी) से गायनेकोलॉजिस्ट में पीजी थर्ड इयर की जूनियर डॉक्टर थीं। रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात उन्होंने अपने बेडरूम में यह जानलेवा कदम उठाया।

इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराया। पुलिस को मृतका के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है। मृतक जूनियर डॉक्टर के पति जयवर्धन चौधरी ट्रेनी आईएएस हैं। आंध्रप्रदेश की रहने वाली सरस्वती ने ट्रेनी आईएएस जयवर्धन चौधरी से 2021 में लव मैरिज की थी। बीती रात मृतका डॉ. सरस्वती और उनके पति कहकशां अपार्टमेंट कोहेफिजा स्थित निवास में साथ थे।

आंध्रप्रदेश की रहने वाली सरस्वती ने ट्रेनी आईएएस जयवर्धन चौधरी से 2021 में लव मैरिज की थी। रविवार की देर रात उन्होंने बेहोशी की दवाइयों का इंजेक्शन का ओवरडोज लेकर अपने बेडरूम में खुदकुशी कर ली।

इस घटना की जानकारी तब सामने आयी जब बेंगलूरू से जूनियर डॉक्टर सरस्वती के भाई ने फोन किया था, काॅल रिसीव नहीं किया गया तो बहनोई जयवर्धन को काॅल कर बहन से बात कराने को कहा गया। आईएएस जब पत्नी के बेडरूम में पहुंचे तो पत्नी मृत हालत में बेड पर पड़ी हुई थी, जिसके बाद वे तत्काल उसे लेकर अस्पताल गए। यहां पर डाॅक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वह वर्तमान में 14 सप्ताह की प्रेग्नेंट थीं।

आत्महत्या या हत्या- जांच का विषय

पुलिस को डॉक्टर सरस्वती के सामान, कमरे और बॉडी से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस के सामने यह एक चुनौतीपूर्ण मामला है जिसमें पता लगाना है कि नशीली दवा का ओवरडोज सरस्वती ने अपने शरीर में खुद इंजेक्ट किया अथवा किसी और ने उसके शरीर में नशीली दवाओं के इंजेक्शन लगाए।

Loading

error: Content is protected !!