KARACHI TO NOIDA

नई दिल्ली। सीमा हैदर और सचिन की प्रेम कथा पर बनने जा रही फिल्म का नाम “कराची टू नोएडा” है, जिसके लिए देशभर में ऑडिशन शुरू हो गए हैं। पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी पिछले काफी समय से सोशल मीडिया की सुर्खियां बनी हुई है।

भारत से पाकिस्तान तक दोनों की प्रेम कहानी के चर्चे हो रहे हैं। सीमा अब इतनी मशहूर हो चुकी है कि हर कोई उसके बारे में जानना चाहता है, हालांकि कई लोग उसके खिलाफ है तो भारत में कई लोग उसका सपोर्ट भी कर रहे हैं।

सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी पर जानी फायरफॉक्स प्रोडक्शन हाउस की ओर से फिल्म बनाई जा रही है। इस फिल्म में कौन-कौन किरदार भूमिका निभाएंगे उसके लिए अब ऑडिशन शुरू हो गया है। जानी प्रोडक्शन ने ऑडिशन का वीडियो जारी किया। जिसमें सीमा हैदर के भूमिका ने के लिए एक्ट्रेस और मॉडल्स का ऑडिशन किया जा रहा है। इस ऑडिश का जो वीडियो सामने आया है उसमें सीमा और सचिन के किरदार के लिए ऑडिशन देने आए कलाकार फोन पर एक दूसरे से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

अमित जानी ने की धमकियां मिलने की शिकायत

पिछले दिनों मेरठ के फिल्म मेकर अमित जानी ने सीमा हैदर से इस सिलसिले में मुलाकात भी की थी और इस फिल्म को करने का ऑफर दिया है। सीमा हैदर का भी कहना है कि यूपीएटीएस से क्लीन चिट मिल जाने के बाद वो इस फिल्म में काम करना चाहती है। खबरों के मुताबिक पाकिस्तान से आई सीमा हैदर को फिल्म में काम देने के लिए अमित जानी को जान से मारने की धमकी भी दी गई है। अमित जानी ने इसके लिए मेरठ और नोएडा की पुलिस से शिकायत की है। उन्होंने आरोप लगाया है कि मौनू मानेसर ने व्हाट्स एप कॉल के जरिए उन पर हमला करने की धमकी दी है।

सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी को लेकर सब लोग काफी चर्चा कर रहे हैं। कैसे पबजी खेलते हुए सीमा और सचिन को प्यार हुआ और फिर पाकिस्तान से अपने प्यार को पाने के लिए सीमा चार बच्चों के साथ बिना दस्तावेजों के हिन्दुस्तान पहुंच गई। जिसके बाद दोनों को भारत की पुलिस और जांच एजेंसियों की पूछताछ का सामना भी करना पड़ा।

Loading

error: Content is protected !!