Trending Now
Mahadev app satta

रायपुर । छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के विधानसभा रोड स्थित सिमर्स क्लब में महादेव एप का गोरखधंधा धड़ल्ले से फलने-फूलने की सूचना आ रही है. यही नहीं सिमर्स क्लब इन दिनों सटोरियों व हवाला कारोबारियों का माई-बाप बन गया है. हैरानी कि बात तो ये है कि पुलिस की नाक के नीचे इतना बड़ा खेल चल रहा है, और वो चुपचाप तमाशबीन बनी बैठे हुई है.

विश्वसनीय सूत्रों की मानें तो ऐसे ही काले करनामों को गुपचुप तरीके से अंजाम देने के लिए दुबई की तर्ज पर रायपुर में भी सिमर्स क्लब का संचालन किया जा रहा है. बताया तो ये भी जा रहा है कि इस पूरे खेल का सरगना व मास्टरमाइंड नितिन मोटवानी उर्फ़ चीकू है. जिसकी धाक दुबई, मलेशिया से लेकर अन्य देशों तक फैली हुई है. अब ऐसे में सोचने वाली बात ये है कि जो शख्स रायपुर में बैठकर कई देशों में इस खेल को अंजाम दे रहा है, उसे दबोचने में भला पुलिस के हाथ क्यों कांप रहे हैं.

सूत्रों की मानें तो इस पूरे खेल में पुलिस और आबकारी विभाग के आला अधिकारियों की भी अहम भूमिका है. उन्हीं की शह में ये गोरखधंधा बेधड़क युवाओं को अपना शिकार बना रहा है.

सूत्र बताते हैं कि सिमर्स क्लब में हर दिन बड़े-बड़े बुकी और कारोबारियों का उठना-बैठना चल रहा है. प्रतिदिन देर रात तक चल रही मीटिंग में करोड़ों के अवैध लेन-देन हो रहे हैं. सिमर्स क्लब में छत्तीसगढ़ -मध्यप्रदेश व अन्य राज्यों के बुकी व कारोबारियों को बुलाकर बड़ा खेल खेला जा रहा है.

आपको बता दें कि सिमर्स क्लब वही क्लब है जिसमें आए दिन मारपीट और चाकूबाजी की घटना सामने आते रहती है. यही नहीं यहाँ देर रात तक जाम छलकाना और पार्टियों का दौर चलते रहते है. बावजूद इसके रायपुर पुलिस और आबकारी विभाग के अधिकारी आँख में पट्टी बांधे बैठे हुए हैं. ऐसे में अब देखना ये होगा कि आखिर कब इस अवैध कारोबार के संचालक व सरगनाओं पर गाज गिरती है.

You missed

error: Content is protected !!