Trending Now

छपरा। लोकसभा चुनाव के बीच बिहार में छपरा के भिखारी चौक पर हुए गोलीकांड के बाद एहतियात बरतते हुए प्रशासन ने जहां दो दिनों के लिए इंटरनेट सेवा बंद कर दी है, वहीं चप्पे-चप्पे पर पुलिस बलों को तैनात कर दिया है। पुलिस की हर गतिविधि पर पैनी नजर है। वहीं, गोलीकांड में हमले में घायल गुड्डू राय ने कहा, “तीन लोगों को गोली लगी है, जिसमें से एक की मौत हो गई है।” पुलिस ने इस मामले में बीजेपी नेता रमाकांत सिंह सोलंकी को हिरासत में लिया है।

दो गुटों के बीच हुई थी गोलीबारी

बता दें कि छपरा के भिखारी चौक पर मंगलवार सुबह दो गुटों के बीच गोलीबारी हुई, जिसमें एक की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए पटना भेज दिया गया है, जिनसे मिलने खुद रोहिणी आचार्य पहुंचीं। वहीं, स्थानीय दुकानदारों ने कहा कि जब तक स्थिति सामान्य नहीं हो जाती, तब हम वो दुकान नहीं खोलेंगे। बताया जा रहा है कि यह गोलीबारी बीजेपी और आरजेडी समर्थकों के बीच हुई। कई दफा गोलियां चलाई गईं। यहां पर सोमवार मतदान हुआ, इस दौरान बूथ संख्या 118 पर तनाव देखने को मिला था। अब मंगलवार सुबह गोलीबारी हुई। मौके पर मौजूद लोग इस पर कुछ भी कहने से बच रहे हैं।

छपरा के एसपी गौरव मंगला ने कहा, “सोमवार को मतदान के दौरान विवाद हुआ था। इसके बाद मंगलवार को बीजेपी और आरजेडी कार्यकर्ताओं के बीच यह गोलीकांड हुआ है। इस घटना में तीन लोगों को गोली लगी है, जिसमें एक की मौत हो गई और अन्य दो घायलों को उपचार के लिए पटना के पीएमसीएच अस्पताल रेफर कर दिया गया है।“

error: Content is protected !!