Trending Now

Lok Sabha Elections 2024: लम्बी चुप्पी के बाद सामने आये आप नेता राघव चड्ढा ने कहा कि दिल्ली में ‘झाड़ू’ (AAP का चुनाव चिह्न) का बटन दबाएं और केजरीवाल का समर्थन करें। जब राहुल गांधी 25 मई को मतदान करेंगे तो वह AAP उम्मीदवार को वोट देंगे और झाड़ू चिह्न दबाएंगे। इसी तरह, जब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे तो वह कांग्रेस को वोट देंगे

दिल्ली में 25 मई को होगा मतदान

Lok Sabha Elections 2024: आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने इस लोकसभा चुनाव में अपनी पहली जनसभा में कहा कि जब राष्ट्रीय राजधानी में चुनाव होंगे तो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कांग्रेस के लिए मतदान करेंगे। जबकि राहुल गांधी आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रत्याशी को वोट देंगे। ब्रिटेन से आंख की सर्जरी कराके भारत लौटने के बाद राघव चड्ढा ने पहली बार जनसभा को संबोधित किया। दक्षिण दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में अपनी पार्टी के उम्मीदवार सहीराम पहलवान के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए चड्ढा ने कहा, “मैं यहां अपने भाई का समर्थन करने आया हूं, सिर्फ इसलिए नहीं कि वह एक अच्छे इंसान हैं, बल्कि इसलिए भी कि यह चुनाव देश और संविधान को बचाने के लिए है।”

‘मतदान पर आपके बच्चों का भविष्य’

राज्यसभा सदस्य ने जनसभा में कहा कि आपके मतदान पर ही आपके बच्चों का भविष्य निर्भर करता है। केजरीवाल को गिरफ्तार किए जाने के बाद लंबे समय तक राघव चड्ढा की अनुपस्थिति के सवालों पर AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा था कि चड्ढा को आंख की गंभीर बीमारी हो गई है और इससे उनकी आंखों की रोशनी भी जा सकती है। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के मुख्यालय पर AAP द्वारा किए गए विरोध-प्रदर्शन में भी राघव मौजूद थे।

पीटीआई के मुताबिक, राघव चड्ढा ने कहा, ”जब से AAP ने दिल्ली की सत्ता संभाली है तो यहां के लोगों ने बिजली, दवा, पानी, स्कूल फीस पर प्रति माह लगभग 18,000 रुपये की बचत की है और महिलाओं के बस किराए के खर्च में भी बचत हुई है।” उन्होंने कहा कि इसके बदले में हम केवल आपका वोट मांग रहे हैं।

error: Content is protected !!