Trending Now

रायपुर। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जिला रायपुर संतोष कुमार सिंह के आदेशानुसार यातायात पुलिस रायपुर द्वारा लगातार चौक चौराहे में यातायात की पाठशाला लगाकर नियमों के उल्लंघन करने वाले वाहन चालक को मौके पर यातायात का पाठ पढ़ाया जा रहा है। इसी कड़ी में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रायपुर शहर लखन पटेल द्वारा शहर के शास्त्री चौक में आयोजित पाठशाला में लगभग 150 से अधिक ट्रैफिक रूल उल्लंघनकर्ता वाहन चालको को यातायात नियमों की जानकारी दी गई, साथ ही शहर की यातायात व्यवस्था को सुगम सुरक्षित बनाने में यातायात पुलिस का सहयोग करने की अपील की गई ।

दंडात्मक कार्यवाही की चेतावनी

इसी प्रकाश शहर के भनपुरी चौक एवं पुराने बस स्टैण्ड पंडरी में आयोजित यातायात की पाठशाला में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यातायात रायपुर ओम प्रकाश शर्मा द्वारा लगभग 250 से अधिक उल्लंघनकर्ता वाहन चालकों को यातायात नियमों की जानकारी दी गई साथ ही दोबारा नियमों का उल्लंघन करने पर मोटर यान अधिनियम के तहत दंडात्मक कार्रवाई किए जाने की चेतावनी दी गई।

शहर के हृदय स्थल शास्त्री चौक में आयोजित यातायात की पाठशाला में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर श्री लखन पटले द्वारा लगभग 100 से अधिक उल्लंघनकर्ता वाहन चालकों को यातायात नियमों की जानकारी दी गई साथ ही यातायात नियमों के पालन करने सभी को शपथ दिलाया गया ।

इसी कड़ी में एएसपी ओम प्रकाश शर्मा द्वारा कार्यालय अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यातायात सभागार में शहर की यातायात व्यवस्था के सुगम संचालन हेतु ऑटो चालकों की बैठक बुलाई गई, जिसमें शहर ऑटो यूनियन के पदाधिकारी कमल पांडेय, सुरेश तिवारी, जगदीश तिवारी सहित लगभग 200 ऑटो चालक उपस्थित हुए जिसे एएसपी शर्मा द्वारा शहर के भीतर यातायात नियमों का पालन करते हुए वाहन चलाने, सिगनल का पालन करने, नो पार्किंग में वाहन खड़ी नहीं करने, सवारियों के साथ दुर्व्यवहार नहीं करने, ओवर लोड सवारी नहीं बैठाने के सम्बंध में निर्देश दिया गया। बैठक में उप पुलिस अधीक्षक, यातायात रायपुर गुरजीत सिंह एवं सुशांतो बनर्जी भी उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!