मुंबई। एक्ट्रेस पूनम पांडे के निधन की खबर ने सभी को हैरान कर दिया था। 2 फरवरी को खबर आई थी कि पूनम पांडे अब इस दुनिया में नहीं रहीं, हालांकि इस बात पर लोग यकीन नहीं कर पा रहे थे। लेकिन अब खुद सामने आकर पूनम पांडे ने अपनी मौत की खबर को झूठा बता दिया है। इतना ही नहीं पूनम ने खुद अपने निधन की झूठी खबर फैलाई थी।

अपने ही इंस्टा से जारी की थी खबर..

शुक्रवार को पूनम पांडे के निधन की खबर उन्हीं के इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट की गई थी। अब 24 घंटे बाद शनिवार को वे खुद सामने आई हैं और खुलासा हुआ कि यह उनका पब्लिसिटी स्टंट था। उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरुकता फैलाने के मकसद से ये खबर वायरल कराई। पूनम पांडे ने अब खुद सामने आकर खुद अपने जिंदा होने का सबूत दे दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है कि वह जिंदा हैं।

सर्वाइकल कैंसर के बारे में बताया..

पूनम पांडे ने अपनी मौत की खबर पर सफाई देते हुए एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कहती हुई नजर आ रही हैं कि, मैं जिंदा दूं, मैं सर्विकल कैंसर से नहीं मर सकती, लेकिन दुखद बात यह है कि इसने उन हजारों महिलाओं की जान ले ली है जो इस बीमारी से निपटने के बारे में ज्ञान की कमी के कारण पैदा हुईं। कुछ अन्य कैंसरों के विपरीत, सर्विकल कैंसर पूरी तरह से रोकथाम योग्य है। मुख्य बात एचपीवी वैक्सीन और शीघ्र पता लगाने वाले परीक्षणों में निहित है. हमारे पास यह सुनिश्चित करने के साधन हैं कि इस बीमारी से किसी की जान न जाए।

पूनम ने आगे कहा कि, आइए आलोचनात्मक जागरूकता के साथ एक-दूसरे को सशक्त बनाएं और सुनिश्चित करें कि हर महिला को उठाए जाने वाले कदमों के बारे में जानकारी हो। क्या किया जा सकता है, इसके बारे में गहराई से जानने के लिए बायो में दिए गए लिंक पर जाएं। आइए मिलकर इस बीमारी के विनाशकारी प्रभाव को समाप्त करने का प्रयास करें।

पूनम की नेटवर्थ

पूनम ने ग्लैमर की दुनिया में अपना करियर चुना है। फिल्मों के अलावा वे टीवी शो से भी खूब पैसा कमाती हैं। वे कंगना रणौत के शो लॉकअप का हिस्सा रहीं। रिपोर्ट के मुताबिक, लॉकअप शो के लिए पूनम पांडे को हर सप्ताह करीब तीन लाख रुपये मिलते थे। इसके अलावा पूनम पांडे मैग्जीन के फोटोशूट से भी कमाई करती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूनम पांडे का एक एप भी है। अभिनेत्री की सबसे ज्यादा कमाई इसी एप से होती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूनम पांडे की कुल नेट वर्थ 50 करोड़ रुपये है।

असफल रही शादीशुदा जिंदगी

अभिनेत्री पूनम पांडे का विवादों से गहरा नाता रहा है। प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अभिनेत्री की पर्सनल लाइफ काफी उतार-चढ़ाव से भरी रही है। पूनम ने साल 2020 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी रचाई थी। सोशल मीडिया पर उन्होंने खुशी-खुशी इस शादी का एलान किया था, लेकिन शादी के 12 ही दिन में उनके और सैम बॉम्बे के अलगाव की खबर भी आ गई थी।

Loading

error: Content is protected !!