Trending Now
SINGHAL CHHAPA

रायपुर। रायपुर और रायगढ़ में स्टील कारोबारी दो भाईयों अजय सिंघल और संजय सिंघल के घर इनकम टैक्स की टीम ने दस्तक दी है। बुधवार सुबह से ही छत्तीसगढ़ के कुछ शहरों में कारोबारियों के ठिकानों पर इनकम टैक्स की छापेमार कार्रवाई जारी है।  इनके ऑफिस और घर में आईटी की रेड की कार्रवाई चल रही है। आईटी की टीम ने स्टील कारोबारी सिंघल बंधुओं के 22 ठिकानों पर रेड मारी है। रायगढ़, सारंगढ़, रायपुर, मुंबई और कोलकाता के प्लांट और घरों में यह छापेमारी की गई है।

कारोबारियों के घर आईटी की रेड

 इनकम टैक्स की टीमों ने अजय सिंघल के ऑफिस शंकर नगर और घर खमारडीह में छापा मारा है। इसके साथ ही जानकारी के मुताबिक कुछ राइस मिल के कारोबार से जुड़े लोगों के घर भी इनकम टैक्स की टीम पहुंची हुई है। कारोबारियों के घर और दफ्तरों में आईटी की टीम रेड कि कार्रवाई कर रही।

 प्रदेश में ईडी के बाद आईटी की कार्रवाई

प्रदेश में कोयला कारोबार और मनी लांड्रिंग को लेकर ईडी की कार्रवाई लगातार जारी है। लंबे समय के बाद इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम ने कारोबारी के घर और ऑफिस में दबिश दी है। बुधवार की सुबह से ही इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम रेड की कार्रवाई कर रही है। कितनी टीमें हैं और इस टीम में कितने अधिकारी शामिल हैं, फिलहाल इस बात की जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है।

छापे पर भूपेश बघेल का पलटवार 

आईटी छापे पर भूपेश बघेल ने कहा कि “अब चुनाव नजदीक आ गया है। ईडी के अधिकारी यहां परमानेंट रहने लग गए हैं। अब तो उन्होंने बच्चों का एडमिशन तक स्कूल में करा लिया है। जब तक लोकसभा चुनाव न हो जाए, तब तक यहीं रहेंगे, तब तक बच्चों की एक सत्र की पढ़ाई भी हो जाएगी। अब आईटी वाले भी आ गए हैं। वे भी यहां किराए का मकान देख लें।”

You missed

error: Content is protected !!