Trending Now

जांजगीर-चांपा। अकलतरा विधानसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी रहे और हाल ही में भाजपा में शामिल इंजीनियर आनंद प्रकाश मिरी ठगी का शिकार हो गए हैं। पूजा-पाठ के लिए पहुंचे 5 लोगों ने आनंद प्रकाश मिरी समेत 3 लोगों को बेहोश कर दिया और 10 लाख रुपये, मोबाइल को लेकर भाग गए। FIR के बाद पुलिस ने 2 आरोपी को गिरफ्तार किया है और फरार 3 लोगों की तलाश चल रही है।

पूजा-पाठ के लिए बुलाया था

युवा नेता और इंजीनियर आनन्द प्रकाश मिरी का कहना है की उसने कुछ लोगों को पूजा-पाठ के लिए बुलाया था और वे अकलतरा क्षेत्र के पोड़ीदल्हा की कोसाबाड़ी में गए हुए थे। यहां पूजा-पाठ के बाद आनंद प्रकाश मिरी समेत 3 लोगों को प्रसाद खाने को दिया गया। इसके बाद तीनों बेहोश हो गए। फिर बदमाशों ने आनन्द प्रकाश मिरी के पास रखे 10 लाख रुपये और मोबाइल लेकर भाग गए। पुलिस ने रिपोर्ट पर आईपीसी की 420, 120 ( बी ) के तहत जुर्म दर्ज किया है और 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मामले में पुलिस द्वारा फरार अन्य 3 आरोपियों की तलाश की जा रही है।

कहीं ये नोट दुगुना करने से जुड़ा फ्रॉड तो नहीं..?

इस प्रकरण को लेकर लोग सवाल उठा रहे हैं कि इस घटना के मूल में कहीं यह तंत्र-मन्त्र से जुड़ा मामला तो नहीं है? आनंद मिरी आखिर पोड़ीदल्हा की कोसाबाड़ी में क्या पूजा कराने गए थे। दरअसल पूर्व में भी इस तरह के मामले प्रकाश में आ चुके हैं, जिसमें तंत्र-मंत्र के जरिये नोट दुगुना करने का झांसा देकर ठगों द्वारा इसी तरह लोगों को चूना लगाया जा चुका है। आनंद मिरी इसी फेर में तो ठगी का शिकार नहीं हो गए है ?

error: Content is protected !!