ARUN TWIT

बिलासपुर। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और बिलासपुर के सांसद अरुण साव ने एक वाकये का जिक्र करते हुए ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि जब हमारी सरकार आएगी तो जेहादियों पर बुलडोजर चलेगा।

इस ट्वीट में अरुण साव ने कहा है- “बिलासपुर युवक कांग्रेस अध्यक्ष असलम मियां की गुंडागर्दी। मोपका के किसान परिवार को धमकी दे रहा है। अध्यक्ष पद का रौब दिखाते हुए किसानों को धमका रहा है। आलमपनाह, कांग्रेसी गुंडे, तुहर द्वार योजना। इसीलिए मैं कहता हूं कि हमारी सरकार आएगी गुंडों जिहादियों पर बुलडोजर चलेगा।”

बता दें कि बिलासपुर के जिला युवक कांग्रेस के अध्यक्ष असलम का एक वीडियो कल वायरल हुआ था जिसमें वह मोपका के एक किसान को जमीन खाली करने के लिए अपने पद का रौब दिखाते हुए धमका रहा था और उसे अगवा कर लेने तथा जान से मारने की धमकी दे रहा था।

कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश

किसान ने इसकी शिकायत कलेक्टर सौरभ कुमार से की थी। कलेक्टर ने इसकी जांच एसडीएम से कराने की बात कही थी। इसके अलावा पुलिस में भी शिकायत की गई थी। सरकंडा पुलिस ने आरोपी पर कोई कार्रवाई करने के बजाय समझौता करने के लिए किसान पर दबाव बनाया है। पुलिस ने आश्वस्त किया है कि दो-चार दिन बाद हुए किसान को उसकी जमीन पर कब्जा मिल जाएगा।

युकां प्रदेश अध्यक्ष ने जारी किया नोटिस

उधर इस मामले में युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने बिलासपुर शहर युवा कांग्रेस अध्यक्ष शेरू असलम को नोटिस जारी कर दिया है। जिसमें घटना की वीडियो का जिक्र करते हुए शेरू से स्पष्टीकरण मांगा गया है, और पूछा गया है कि क्यों न उसके विरुद्ध अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाये?

Loading

error: Content is protected !!