Trending Now
ED LOGO

रायपुर। छत्तीसगढ़ के करोड़ों रूपये के कोयला घोटाले में ED ने आरोपी सुनील अग्रवाल की दो कोल वाशरीज को अटैच कर लिया है। जेल की हवा खा रहे इस कोयला कारोबारी की कोरबा और बिलासपुर में संचालित 2 कोल वाशरी को ED ने सील करने की कार्रवाई की।

मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के मामले में जब्ती

छत्तीसगढ़ की कोयला खदानों में कोल परिवहन में अवैध वसूली के मामले में जांच करने के बाद ED ने PMLA याने मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के मामले में प्रकरण दर्ज करते हुए छापेमारी की थी। साथ ही IAS अफसर, दलाल और कोल कारोबारी सहित कई लोगों को ईडी पहले ही गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही हैं। इस मामले में हुए खुलासे के आधार पर ED ने पहले ही आरोपियों की चल-अचल संपत्ति भी अटैच कर दी थी। इसी के तहत कोयला कारोबारी सुनील अग्रवाल की कोरबा के कोथारी और बिलासपुर में संचालित कोल वाशरी को अटैच किया गया था। इस मामले में अगली कार्रवाई के तहत ED के दिल्ली स्थित निर्णायक प्राधिकारी द्वारा दोनों कोल वाशरी को कब्जे में लेने का आदेश दिया गया था।

इसी कड़ी में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के अधिकारियों ने कोरबा के कोथारी और बिलासपुर स्थित कोल वाशरी को सील कर सारी अचल संपत्ति के साथ ही कोल वाशरी परिक्षेत्र में लगी सभी मशीनरी को अपने कब्जे में ले लिया हैं।

You missed

error: Content is protected !!