Trending Now

रायपुर। छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री के करीबियों के मकानों पर ED के छापे का कांग्रेसियों ने विरोध शुरू कर दिया। मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार विनोद वर्मा के यहां ईडी का छापा पड़ने पर युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा, ईडी के एक अन्य आरोपी कांग्रेस नेता विनोद तिवारी नेतृत्व में कार्यकर्ता घर के बाहर विरोध प्रदर्शन पर बैठ गए । कार्यकर्त्ताओं ने यहां जमकर नारेबाजी की।

भिलाई में भी हुआ प्रदर्शन

भिलाई में सीएम के ओएसडी मनीष बंछोर के भिलाई 3 के महामाया पारा स्थित माकन में पड़े ED के छापे के विरोध में कांग्रेस के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ी हुई है। ढोल नगाड़ों के साथ कार्यकर्ता ईडी के छापे का विरोध किया और पीएम, ईडी मुर्दाबाद के नारे लगाए। इस प्रदर्शन में ब्लॉक और जिला कांग्रेस के साथ ही महिला कांग्रेस के नेता शामिल रहे। कांग्रेस नेता सुजीत बघेल, शरद यादव, जवाहर यादव, पप्पू चंद्राकर, अशफाक अहमद सहित कई प्रमुख नेता बाजे-गाजे के साथ प्रदर्शन में जुटे रहे।

इसी तरह सीएम के ओएसडी आशीष वर्मा के पदुम नगर भिलाई 3 स्थित घर के बाहर भी कांग्रेस समर्थकों का प्रदर्शन हुआ। बताया जा रहा है कि ईडी के अधिकारियों ने ओएसडी आशीष वर्मा के घर पर प्रिंटर और फोटो कॉपियर मंगाया। आशीष वर्मा की संपत्ति और दस्तावेजों की छानबीन हुई।

ED के दफ्तर की बढ़ाई गई सुरक्षा

राजधानी रायपुर में ED के पुजारी पार्क स्थित दफ्तर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। यहां महादेव आनलाइन सट्टे से जुड़े लोगों को हिरासत में रखा गया है। दफ्तर की सुरक्षा में बीएसएफ की एक टुकड़ी बुलाये जाने की खबर है।

You missed

error: Content is protected !!