Trending Now

सुकमा। सुकमा के एर्राबोर में बालिका छात्रावास पोटा केबिन में 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। गिरफ्तार आरोपी कोई और नहीं बल्कि पोटा केबिन में काम करने वाली महिला भृत्य का पति निकला। आरोपी माड़वी हिड़मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस मामले को छुपाने का प्रयास करने वाली पोटा केबिन की अधीक्षिका के खिलाफ भी पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। सुकमा एसपी किरण चह्वाण ने प्रेसवार्ता में इसका खुलासा किया है।

पीड़िता ने की आरोपी की पहचान

इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस अधीक्षक, जिला सुकमा के द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कोण्टा के नेतृत्व में 08 सदस्यीय जांच दल का गठन किया गया। जांच दल ने लगभग 50 से अधिक व्यक्तियों से पूछताछ करके व इतने ही मोबाईल एवं टॉवर डम्प के विश्लेषण एवं घटना स्थल व घटना की परिस्थियों का विश्लेषण के आधार पर आरोपी माड़वी हिड़मा उर्फ राजू, उम्र लगभग 35 वर्ष, निवासी एर्राबोर के विरूद्ध पर्याप्त साक्ष्य पाये जाने पर एवं पीड़िता के द्वारा पहचान सुनिश्चित किये जाने पर विधिवत गिरफ्तार किया गया।

हॉस्टल अधीक्षिका को भी किया अरेस्ट

इसी प्रकरण में जांच के दौरान यह तथ्य सिद्ध होना पाये जाने पर की आश्रम कि अधीक्षिका हिना उम्र 36 वर्ष हाल मुकाम पोटाकेबिन एर्राबोर के द्वारा उक्त अपराधिक घटना की जानकारी अपने वरिष्ठ कार्यालय एवं पुलिस को उचित समय पर नही दिया गया। जिस पर से प्रकरण में धारा 376 (च) भादवि. व धारा 21 पॉक्सो एक्ट जोड़ कर आरोपी माहिला अधीक्षिका को विधिवत गिरफ्तार कर लिया गया है।

You missed

error: Content is protected !!