Trending Now

रायपुर। मवेशियों को लेकर उड़ीसा जा रहे ट्रक को घेरकर महानदी पुल पर शुक्रवार तड़के तथाकथित गौरक्षकों ने ड्राइवर और दो साथियों की बेरहमी से पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि तीनों युवक डर की वजह से पुल के नीचे कूद गए। इस दौरान दो की मौत हो गई। वहीं एक घायल का निजी अस्पताल में इलाज जारी है। इस पूरे मामले में दो संदेहियों को पुलिस ने पकड़ा है, और उनसे पूछताछ चल रही है। आशंका यह भी जताई जा रही है कि तीनों को बुरी तरह पीटने के बाद पुल से नीचे फेंक दिया गया। जिससे इनकी मौत हुई है।

गौतस्करी की आशंका को लेकर पीटा, लेकर जा रहे थे भैंस..!

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना रात 3-3.30बजे की है। यूपी के सहारनपुर रहवासी चांद मियां अपने साथियों के साथ ट्रक नंबर सीजी 07 सीजी 3929 से दुधारू भैंस लेकर ओडिशा के सम्बलपुर लेकर जा रहे थे, जहां आज बाजार लगता है। कहा जा रहा है कि कुछ लोगों ने उनका पीछा किया और उन्हें रोकने की कोशिश की। महानदी पुल पर ट्रक पंक्चर हो गई। इस दौरान 8-10 लोग ट्रक चालक और उनके दो साथियों पर टूट पड़े। उन्होंने ट्रक समेत भागने की कोशिश भी की लेकिन उनकी पिटाई की गई। कुछ सूत्रों के मुताबिक हमलावरों ने ट्रक ड्राइवर और उनके दो साथियों को पुल से नीचे फेंक दिया, जिससे चांद मियां की घटनास्थल पर मौत हो गई। उनके सहयोगी गुड्डू खान की मौत महासमुंद जिला अस्पताल में हुई। तीसरे घायल सद्दाम कुरैशी को रायपुर के निजी अस्पताल में लाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

पुलिस ने घटना में शामिल होने के शक में दो लोगों को पकड़ा है और उनसे पूछताछ चल रही है।

ASP कीर्तन राठौर ने इस मामले में बताया है कि “महासमुंद – रायपुर बॉर्डर पर महानदी के पुल के पास की घटना जिसमें दो युवकों की मृत्यु हुई है, एक का पोस्टमार्टम आरंग रायपुर और एक जिसको महासमुंद ले गए थे, वहां पोस्टमार्टम हुआ, जिनकी रिपोर्ट अप्राप्त है। मृतक सहारनपुर यूपी के रहने वाले है। इनकी गाड़ी जो महासमुंद से रायपुर की तरफ आ रही थी, उसका कुछ लोगों द्वारा पीछा किए जाने की सूचना है। एक अन्य युवक जो घायल है और अस्पताल में एडमिट है, बयान की स्थिति में नहीं है, उसके बयान लिए जाने का प्रयास किया जा रहा है। सीसीटीवी आदि की जांच जारी है। घटना में मर्ग कायम कर प्रकरण जांच में लिया गया है।”

error: Content is protected !!