Trending Now
महिंद्रा XUV400 EV

नई दिल्ली। ग्रेटर नोएडा के एक व्यक्ति ने हाल ही में लॉन्च हुए महिंद्रा की कार XUV400 को कूड़े के डिब्बे में बदल दिया। मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक कार के मालिक का कहना है कि महिंद्रा कंपनी ने उसके साथ धोखा किया है। क्योंकि यह कार उतनी रेंज नहीं दे रही जितना कि कंपनी ने वादा किया था। उस व्यक्ति ने अपनी कार पर इसकी बुराई करते हुए एक पोस्टर भी बनवा कर चिपका दिया है

राजधानी दिल्ली से सटे एनसीआर इलाके गाजियाबाद में एक बेहद ही अजीब और हैरान कर देने1111111 वाला वाकया सामने आया है। दरअसल ग्रेटर नोएडा के एक व्यक्ति ने हाल ही में लॉन्च हुए महिंद्रा की कार XUV400 को कूड़े के डिब्बे में बदल दिया।

कंपनी के शोरूम के बाहर ही किया पार्क

कार के मालिक ने एसयूवी के सभी पिछले हिस्सों को कवर करते हुए एक बड़ा पोस्टर भी बनाया, और इसे गाजियाबाद में महिंद्रा के शोरूम के पास पार्क किया। मालिक ने एसयूवी के सभी पिछले हिस्सों को कवर करते हुए एक बड़ा पोस्टर भी बनाया, और इसे गाजियाबाद में महिंद्रा के शोरूम के पास पार्क किया, जिसमें लिखा था, सावधान, सावधान, सावधान। शिवा महिंद्रा हाय, हाय। XUV 400 इलेक्ट्रिक गाड़ी कचरे का डिब्बा है। यह गाड़ी लेने का मतलब अपने घर में आग लगाना है। घर में गाड़ी को चार्ज करने के लिए 10kW का कनेक्शन लेन पड़ेगा। बाहर चार्ज करने पर 1000 रुपये का खर्च आता है। गाड़ी चलती है कुल 150 किलोमीटर। कंपनी कहती है कि 300 से 350 किमी चलेगी। अपने और अपने दोस्तों को महिंद्रा की गाड़ी लेने से बचाएं।

हालांकि अब इंटरनेट पर यह वाकया तेजी से वायरल हो रहा है। जहां कई सारे लोगों ने इसके बाद महिंद्रा की आलोचना शुरू कर दी तो वहीं कई सारे लोगों ने उस व्यक्ति को कार को सही से इस्तेमाल करने की सलाह दी। यह पहली बार नहीं है जब XUV400 से जुड़ी ऐसी खबरों ने लोगों का ध्यान खींचा हो। इससे पहले भी ऐसी ही एक घटना सुर्खियों में आई थी, जहां एक शख्स ने इसी मुद्दे पर महिंद्रा के शोरूम के बाहर विरोध प्रदर्शन किया था। उन्होंने दावा किया कि वाहन की कीमत इसके लायक नहीं है।

error: Content is protected !!