रायपुर। जिला पुलिस गुरदासपुर ने एक अंतर्राष्ट्रीय नशीले पदार्थो के तस्कर गिरोह का पर्दाफाश कर उनसे 40 लाख 65 हजार 150 रुपए भारतीय करंसी, 2 पिस्तोल,42 कारतूस, 3 मैगजीन,15 ग्राम हैरोईन,एक कार व एक मोटर साईकल बरामद किया। इस गिरोह के दुबई, पाकिस्तान, जम्मू कश्मीर सहित इनका कनेक्शन रायपुर से भी जुड़ा है। इस गिरोह का एक तस्कर रायपुर निवासी बताया जा रहा है। पुलिस ने इस संबंधी पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया जबकि एक आरोपी को गोईंदवाल जेल से प्रोटैकशन वारंट पर पूछताछ के लिए लाया गया है।

हेरोइन की करते थे तस्करी..

एसएसपी गुरदासपुर ने मीडिया को बताया कि ये सभी हेरोइन तस्करी करते थे। इनके पास से आधा किलो हेरोइन के साथ 9 पिस्टल, 10 मैग्जीन, और 15 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। इन सभी को नार्कोटिक्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है।

रायपुर पुलिस, पंजाब पुलिस के साथ संपर्क कर आरोपियों को पूछताछ के लिए लाने का प्रयास कर रही है। यहां बता दें कि पिछले कुछ महिनों के दौरान आमानाका पुलिस ने हीरापुर, टाटीबंध, कबीर नगर, अटारी इलाके से कुछ सिक्ख युवकों को ब्राउन शुगर, हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया था। पुलिस को आशंका है कि यह लोग इस गिरोह के संपर्क में हो सकते हैं।

Loading

error: Content is protected !!