Trending Now

रायपुर। सिख समाज के एक युवक की पगड़ी निकाल कर बाल खींच कर अपमानित करने वाले दो पुलिस कर्मियों को एसएसपी संतोष सिंग ने शिकायत के बाद तत्काल निलंबित कर दिया है। निलंबित किए जाने वालों में आरक्षक 1433 चंद्रभान भदौरिया, थाना टिकरापारा और आरक्षक 1626 सुरजीत सिंग सेगर शामिल हैं।

गौरतलब है कि सिख समुदाय के बहादुर सिंह के साथ टिकरापारा में पदस्थ आरक्षक चंद्रभान भदौरिया और सुरजीत सिंग सेगर ने पुलिस होने का रौब दिखाते हुए उसकी पगड़ी खोलकर बाल खींचा था। जिसे लेकर पीड़ित ने सिख समाज को पत्र लिखकर अपमानित करते हुए धार्मिक – सामाजिक गलियां देने, बिना वजह मारपीट करने के लिए की जानकारी दी थी।

एसएसपी से की गई शिकायत

बहादुर सिंह की शिकायत प्राप्त होने के बाद सिख समाज ने एक बैठक बुलाकर बहादुर सिंह के साथ टिकरापारा थाने के सिपाहियों द्वारा सिख समाज की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने अर्थात पगड़ी गिरने और केस अर्थात बाल खींचकर अपमानित करने को गंभीरता से लेते हुए निर्णय लिया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंप कर दोनों सिपाहियों पर धार्मिक भावनाओं के साथ छेड़छाड़ एवं खिलवाड़ करने की धाराओं के तहत जुर्म दर्ज कर तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की गई।

सिख समाज की शिकायत पर एसएसपी संतोष सिंग ने कार्रवाई करते हुए दोनों, आरक्षकों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

error: Content is protected !!