Trending Now

बेलगावी। कर्नाटक के बेलगावी में पीएम मोदी ने आज एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि वैक्सीन हो या ईवीएम, कांग्रेस ने हमेशा लोगों को गुमराह किया। कांग्रेस नेताओं ने EVM पर झूठ बोला। कांग्रेस ने लोकतंत्र को बदनाम किया। कांग्रेस को देश से माफी मांगनी चाहिए।

पीएम मोदी ने आगे राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा, “कांग्रेस ने चुनाव जीतने के लिए PFI की मदद की। ‘शहजादे’ ने राजा-महाराजाओं का अपमान किया। वायनाड जीतने को कांग्रेस ने पीएफआई की मदद ली। कांग्रेस राजा-महाराजाओं का अपमान करती है। मुगलों को शहजादे गाली नहीं देते।”

‘क्या आप कांग्रेस को अपना मंगलसूत्र हड़पने देंगे?’

पीएम मोदी ने आगे कहा, ”कांग्रेस आपकी संपत्ति को अपने पसंदीदा वोट बैंक में बांटने की बात करती है। क्या आप अपनी मेहनत की कमाई किसी को दे देना चाहेंगे? क्या आप कांग्रेस को अपना मंगलसूत्र हड़पने देंगे? नहीं! क्या कोई ‘पंजा’ आपकी संपत्ति लूट सकता है? नहीं। मैं कांग्रेस को सचेत करना चाहता हूं – ये मंसूबे छोड़ो!

गरीबी रेखा से बाहर आ गए 25 करोड़ लोग: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने आगे कहा,”आज विश्व में भारत की पहचान ‘लोकतंत्र की जननी’ के रूप में हो रही है। यह हम सभी के लिए गर्व की बात है! भारत में लगभग 25 करोड़ लोग बहुआयामी गरीबी से बाहर आ गए हैं और इसी तथ्य ने देश के नागरिकों में आत्मविश्वास जगाया है। आज हर कोई कह रहा है।

पीएम मोदी ने आगे कहा, भारत जब आगे बढ़ता है, भारत जब मजबूत होता है तो हर भारतीय खुशहाल होता है। लेकिन कांग्रेस देशहित से इतनी दूर हो गई है। उन्हें बस परिवार हित नजर आता है। उन्हें देशहित की सुविधाएं अच्छी नहीं लग रही हैं।

पीएम मोदी ने आगे कहा, ”कांग्रेस के शहजादे को हमारे राजा-महाराजाओं के योगदान याद नहीं आते। ये वोटबैंक की राजनीति के लिए राजा-महाराजाओं के खिलाफ बोलने की हिम्मत करते हैं और नवाबों, बादशाहों और सुलतानों के खिलाफ एक शब्द बोलने की ताकत नहीं है।”

You missed

error: Content is protected !!