Trending Now
BUNTY-BUBBLY

बिलासपुर। एक दंपत्ति ने लोगों को वाटर फिल्टर प्लांट के कारोबार में पैसा लगाकर 6 माह में ही दुगनी कमाई का झांसा देकर ठगी की। बिलासपुर पुलिस ने इस मामले में दंपत्ति को कोरबा के बालको से गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने कई लोगों से ठगी की है और वसूल की गई रकम करीब ढाई करोड़ है।

बिलासपुर के व्यापार विहार निवासी अहाना फ्रांसिस ने तारबाहर थाने में बीते 28 अप्रैल को शिकायत दर्ज कराई थी कि सुभाष ताती (46 वर्ष) व उनकी पत्नी मीना ताती (38 वर्ष) ने उसको व परिवार के सदस्यों को अल्कालाइन वाटर फिल्टर प्लांट में पैसा निवेश करने का ऑफर दिया। साथ ही बताया कि इसमें उन्हें 6 महीने में दुगनी रकम मिलेगी। आरोपियों ने इन्हें झांसे में लेकर प्रार्थी और उसके भाई बहनों से 3 लाख रु. से अधिक रकम की किश्तों में ठगी कर ली।

तारबाहर पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 420, 34 के तहत अपराध दर्ज किया। छानबीन के दौरान पता चला कि आरोपी दंपत्ति ने इस तरह से बहुत से लोगों के साथ ठगी की है। यह रकम ढाई करोड़ रुपए से अधिक है। पुलिस इसकी जांच कर रही है। पुलिस ने आरोपी सुभाष ताती और मीना ताती को बालको, कोरबा से गिरफ्तार कर लिया और कोर्ट में पेश किया।

You missed

error: Content is protected !!