Elvish vs Maxtern: एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने शख्स को पीटने की वजह का खुलासा किया है। उन्होंने लाइव आकर इस मामले का पूरा सच बताया है। इसके साथ ही ट्रोल्स को भी जवाब दिया है। चलिए बताते हैं उन्होंने क्या कुछ कहा है।

यूट्यूबर और ‘बिग बॉस ओटीटी’ विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) कभी अपने नए म्यूजिक वीडियो तो कभी किसी ना किसी कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर चर्चा में आ जाते हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो रेस्त्रां से वायरल हुआ था, जिसमें उन्हें एक शख्स को पीटते हुए देखा गया था। इसके बाद अब एक्टर का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वो दूसरे यूट्यूबर के साथ मार-पीट करते हुए दिखे हैं। उनका ये वीडियो काफी चर्चा में है। ऐसे में अब इस पूरे मामले को लेकर एक्टर की ओर से सफाई दी गई है। उन्होंने लाइव आकर इसकी सच्चाई बताई है कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया?

ट्रोल हो रहे हैं एल्विश यादव

मारपीट के वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर एल्विश यादव को ट्रोल भी किया जा रहा था। लोग उनके खिलाफ बातें करने लगे थे। लोग एक तरफा बातें सुनकर एक्टर को खरी-खोटी सुना रहे थे कि ये सब देखते हुए अब यूट्यूबर ने मामले को लेकर सफाई दी है। वो मामले को बढ़ता हुए देख लाइव आए और मामले की सच्चाई बताई है।

वीडियो में एक्टर ने कहा, ‘इंटरनेट पर मुझे लेकर बहुत सारे वीडियो वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो आपने देखी होगी, जिसमें मैं मैक्सटर्न पर हाथ उठा रहा हूं। एक वीडियो मैक्सटर्न द्वारा ने शेयर किया गया है, जिसमें वो मुझे गुंडा कह रहा है। वो कह रहा है कि मैंने उसे मारने की कोशिश की और उसी के आधार पर मुझे दोषी बताया जा रहा है। एल्विश तो गुंडा है, बदमाश है, ये तो ऐसा है वैसा है, पॉलिटिकल इसको सपोर्ट है, मैं इन सारी बातों को एक-एक करके क्लियर करूंगा।’

एल्विश ने यूट्यूबर संग मारपीट पर क्या कहा

वीडियो में, एल्विश ने विवाद के बारे में बात की, और शेयर किया कि कैसे कुछ वीडियो के आधार पर, सभी ने उन्हें ‘अपराधी’ के रूप में फंसाया है और यहां तक ​​कि एक ट्रेंड भी डाला है, जिसमें लिखा है, ‘एल्विश यादव को गिरफ्तार करो.’ कहानी का दूसरा पहलू मैं आपको बताऊंगा. कृपया इस वीडियो को अंत तक देखें, ताकि जो लोग विक्टिम कार्ड खेल रहे हैं वे भी देख सकें… उनका एक्स अकाउंट खोलें, और उनका यूट्यूब चैनल देखें…. जब से मैं बिग बॉस में गया, वहां आप मेरे खिलाफ उनके ट्वीट देखेंगे. आठ महीनों में, वह मुझे परेशान कर रहा है… वह अपने फॉलोवर्स के लिए ऐसा करता है, और मैंने उनके साथ बातचीत करना शुरू कर दिया… वो मुझसे मिलना चाहता था. फिर मैंने उसे अपना पता भेजा और उसने आगे बढ़कर सभी चैट ऑनलाइन साझा कर दीं. उसके बाद… मैंने अपने घर का पता भेजा, और वहां की एक रिकॉर्डिंग भी है, जहां मैंने कहा कि मैं तुम्हें वहां नहीं मारूंगा क्योंकि तुम वहां मेरे मेहमान हो.’

पिटने वाले शख्स ने क्या कहा?

वहीं, पिटने वाले शख्स सागर ठाकुर ने मामले को लेकर कहा कि एल्विश यादव उनके पीछे बिग बॉस के टाइम से ही पीछे पड़े हुए हैं। उनका कहना है कि उन्होंने जब से एल्विश यादव की सोच का पर्दाफाश किया है तभी से वो और उनके फैंस सागर के पीछे पड़े हैं। सागर ने ऑनलाइन धमकी देने तक का आरोप लगाया है।

दिल्ली निवासी शिकायतकर्ता सागर ठाकुर ने दावा किया कि यादव ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। ठाकुर एक ‘कंटेंट क्रिएटर’ हैं, जिनके यूट्यूब पर 16 लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं, इंस्टाग्राम पर 890000 फॉलोअर्स और एक्स पर 250000 फॉलोअर्स हैं।

एल्विश यादव ने मेरी रीढ़ की हड्डी तोड़ने की कोशिश की

ठाकुर ने अपनी शिकायत में कहा कि वह और यादव एक-दूसरे को 2021 से जानते हैं। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ महीनों से एल्विश फेन पेज’ नफरत और दुष्प्रचार फैला रहे हैं जिससे मैं व्यथित हूं।’ ठाकुर ने कहा कि यादव ने शुक्रवार को उनसे मिलने के लिए कहा और उन्होंने इसे ‘चर्चा’’ समझकर स्वीकार कर लिया। उन्होंने दावा किया कि ‘जब वह (एल्विश) स्टोर पर आये उन्होंने और उनके 8-10 गुंडों ने मुझे पीटना शुरू कर दिया और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया। वे सभी नशे में थे। एल्विश यादव ने मेरी रीढ़ की हड्डी तोड़ने की कोशिश की ताकि मैं शारीरिक रूप से अक्षम हो जाऊं।’ ठाकुर ने अपनी शिकायत में कहा कि ‘जाने से पहले, एल्विश यादव ने मुझे जान से मारने की धमकी दी।’

शिकायत के बाद सेक्टर-53 पुलिस थाने में शुक्रवार शाम को भारतीय दंड विधान की प्रासंगिक धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई। एल्विश यादव के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 149, 323, 506 के तहत मामला दर्ज हुआ है।

Loading

error: Content is protected !!