Trending Now

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी की नेशनल मीडिया कोर्डिनेटर राधिका खेड़ा ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपना इस्तीफा राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को भेजने के बाद सोशल मीडिया X पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा “आज अत्यंत पीड़ा के साथ पार्टी की प्राथमिक सदस्यता त्याग रही हूँ व अपने पद से इस्तीफ़ा दे रही हूँ। हाँ मैं लड़की हूँ और लड़ सकती हूँ, और वही अब मैं कर रहीं हूँ। अपने व देशवासियों के न्याय के लिए मैं निरंतर लड़ती रहूँगी।”

गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी की नेशनल मीडिया कोर्डिनेटर राधिका खेड़ा का रायपुर के राजीव भवन में छत्तीसगढ़ पीसीसी के संचार विभाग के प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला से विवाद हो गया था। इसके बाद यह मामला काफी परवान चढ़ा। पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख ने पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज से रिपोर्ट मांगी, जिसके बाद बैज ने राजीव भवन में ही दोनों पक्षों का बयान लिया और रिपोर्ट भेज दिया।

राम के दर्शन के बाद…

राधिका खेड़ा ने इस्तीफे के बाद न्यूज एजेंसी ANI को दिए अपने बयान में कहा कि ‘मेरे साथ कांग्रेस कार्यालय में अभद्रता हुई, मुझसे धक्का-मुक्की की गई, मुझे कमरे में बंद कर दिया गया। इस मामले की शिकायत के बाद भी मेरे न्याय नहीं हुआ। आज जब मेरे मामले में पार्टी को फैसला करना था तब मुझे कहा गया भूल जाओ, चुनाव का समय है। राधिका ने यह भी कहा कि मैं जब से अयोध्या से राम के दर्शन करके आयी हूं, मेरे साथ उपेक्षापूर्ण व्यवहार हो रहा था।

You missed

error: Content is protected !!