कोरबा। अधिवक्ता संघ कोरबा के पदाधिकारियों ने सांसद ज्योत्सना महंत और छग विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉ चरणदास महंत से मुलाकात की और उनका अभिनंदन किया।

अधिवक्ता संघ कोरबा के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बताया कि संघ द्वारा आयोजित समारोह में कोरबा सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत ने बार रूम में सुसज्जित व व्यवस्थित लाईब्रेरी के लिए जिला अधिवक्ता संघ के पदाधिकारियों व सदस्यों की मांग पर 20 लाख की राशि की स्वीकृति दी थी। इसी तारतम्य में संघ के अध्यक्ष संजय जायसवाल व वरिष्ठ अधिवक्ता पलविन्दर सिंह खोखर, सुधीर निगम, संजय शाह सहित अधिवक्ताओं के प्रतिनिधि मंडल ने सांसद से मुलाकात कर लाईब्रेरी के निर्माण पर अपनी बात रखी, जिस पर सांसद ज्योत्सना महंत ने बार एसोसिएशन के लाईब्रेरी के लिये 20 लाख रुपए की राशि जारी करने संबंधित विभाग को पत्र जारी कर इस पर जल्द क्रियान्वयन करने को कहा है। इसके लिए अधिवक्ता संघ ने ज्योत्सना महंत का आभार जताया है।

इस मौके पर सांसद ज्योत्सना महंत ने संघ को आश्वस्त किया कि अधिवक्ताओं व पक्षकारों के साथ-साथ न्यायालय परिसर में आने-जाने वाले लोगों को बेहतर सुविधा मिल सके, इसके लिए प्रयास किया जाएगा। अधिवक्ता संघ कोरबा के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बताया कि इसी कड़ी में नगर निगम की पूर्व महापौर रेणु अग्रवाल के कार्यकाल में 2 करोड़ की लागत से भव्य अधिवक्ता भवन बनकर तैयार हुआ। साथ ही भवन को वातानुकूलित करने 20 लाख की राशि व लिफ्ट की सुविधा प्रदान करने राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल, महापौर राजकिशोर प्रसाद के प्रयासों से स्वीकृत हुआ है जिसे भी जल्द क्रियान्वित कराने के लिए वे प्रयासरत हैं।

 

Loading

error: Content is protected !!