रायपुर। आवासीय कॉलोनी अशोका रतन सोसाइटी में किर्गिस्तान की एक युवती ने खुदकुशी कर ली। तड़के हुए इस घटना के बाद सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस की जांच में कई खुलासे हुए हैं।

पंडरी थाना क्षेत्र में हुई इस घटना में मृत युवती का नाम नीना बेदींनिस्को है जिसकी उम्र 25 वर्ष है और वह एक टैटू आर्टिस्ट थी। नीना अपने बाॅयफ्रेंड इमरान फारूकी के साथ लिव इन में अशोका रतन सोसाइटी में रह रही थी।

प्यार के वास्ते आ गई इंडिया

पता चला है कि नीना किर्गिस्तान में टैटू का काम करती थी। कुछ समय पहले नीना की जान पहचान रायपुर के देवेंद्र नगर निवासी इमरान फारूकी से सोशल मीडिया पर हुई थी। पहचान जब प्यार में बदली तो नीना मार्च के महीने में किर्गिस्तान से रायपुर आ गई। इसके बाद 1 जुलाई से वो अशोका रतन सोसाइटी में अपने बाॅयफेंड के साथ लिव इन में रह रही थी। पता चला है कि युवती को लेकर इमरान के घर पर विवाद चल रहा था। इसके बाद से ही दोनों अशोका रतन में एक मकान में रह रहे थे।

वीडियो कॉल के बाद कर ली खुदकुशी

मामले की प्रारंभिक छानबीन में इस बात का खुलासा हुआ है कि नीना ने आज तड़के इमरान फारूकी को वीडियो काॅल कर कुछ बातें की और फिर माफी मांगते हुए सुसाइड कर लिया। पंडरी पुलिस ने घटना स्थल से युवती का मोबाइल, पासपोर्ट सहित कुछ अन्य सामान बारामद किया है। इस मामले में इमरान से पूछताछ की जा रही है।

Loading

error: Content is protected !!