कोरबा। न्यूज़ टीवी चैनल की एंकर रही सलमा के हत्यारों को पकड़ने के बाद पुलिस ने आखिरकार मृतका का कंकाल बरामद कर लिया है। कुछ माह पूर्व पुलिस ने इसी स्थल के आसपास सलमा का कंकाल ढूंढने के लिए काफी खुदाई की थी मगर सफलता हाथ नहीं लगी। अब मुख्य आरोपी और उसके सहयोगियों की निशानदेही पर पुलिस ने कंकाल के साथ ही कुछ अन्य सामग्रियां भी बरामद कर ली है।

कोरबा के पुलिस अधीक्षक यू उदय किरण के निर्देश पर IPS रॉबिंसन गुड़िया व उनकी पूरी टीम मंगलवार को लापता सलमा के नर कंकाल खोजने के लिए कोरबा दर्री मुख्य मार्ग में जेसीबी और पोकलेन लगाकर सुबह से ही जुटी हुई थी। आखिरकार पुलिस की मेहनत रंग लाई और देर शाम लापता सलमा के नर कंकाल को बरामद कर लिया गया।

DNA टेस्ट के लिए भेजा जायेगा कंकाल

दर्री सीएसपी रॉबिंसन गुड़िया ने बताया कि कपड़ों के साथ नर कंकाल को बरामद कर लिया गया है। अब नर कंकाल को डीएनए टेस्ट के लिए रायपुर भेजा जाएगा। पुलिस ने सलमा की हत्या करने वाले उसके प्रेमी मधुर साहू और 2 अन्य सहयोगियों को हाल ही में गिरफ्तार कर लिया था। कोर्ट की अनुमति के बाद पुलिस ने मशीन लगाकर सड़क को खोदना शुरू किया और आखिरकार सफलता मिल ही गई। बरामद कंकाल और अन्य सामग्रियां सलमा हत्याकांड की सबसे अहम कड़ी हैं। फिल्म दृश्यम की तर्ज पर हुई इस हत्या का अब पूरी तरह राजफाश हो चुका है।

Loading

error: Content is protected !!