भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने आवास का नाम बदलकर “मामा का घर” रख लिया है। प्रदेश भर में जनता प्यार से शिवराज सिंह चौहान को मामा कहती है। अब उन्होंने अपने आवास का नाम बदलकर “मामा का घर” रख लिया है। मुख्यमंत्री रहते शिवराज सिंह चौहान काफी चर्चा में तो रहते ही थे, अब जब वे मुख्यमंत्री नहीं हैं, तब भी काफी चर्चा में है। पिछले दिनों शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि, मामा और भाई के रिश्ते को किसी पद की आवश्यकता नहीं। उनके इस बयान की भी खूब चर्चा हुई थी।

बता दें कि शिवराज सिंह ने अपने ‘X’ पर पूर्व मुख्यमंत्री से पहले भाई और मामा लिख रखा है।

शिवराज ने ट्वीट पर लिखा ये…

अपने आवास का नाम बदलकर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक्स पर लिखा कि, मेरे प्यारे बहनों-भाइयों और भांजे-भांजियों, आप सबसे मेरा रिश्ता प्रेम, विश्वास और अपनत्व का है। पता बदल गया है, लेकिन “मामा का घर” तो मामा का घर है। आपसे भैया और मामा की तरह ही जुड़ा रहूंगा। मेरे घर के दरवाजे सदैव आपके लिए खुले रहेंगे। आपको जब भी मेरी याद आये या मेरी जरूरत हो, नि:संकोच घर पधारिये आखिर यह आपके मामा और भैया का घर जो है।

नाम बदलने के बाद मध्यप्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, ‘पूरा प्रदेश मेरा परिवार है, और परिवार के रिश्ते दिल के रिश्ते होते हैं…पारिवारिक रिश्ता दिल और आत्मा का रिश्ता है और यह पद के अनुसार नहीं बदलेगा…मेरे भाइयों और बहनों के साथ मेरा रिश्ता कभी नहीं टूटेगा और इसलिए जहां मैं रहता हूं वह ‘मामा का घर’ है और यहां से लोगों के कल्याण के लिए कार्य जारी रहेगा।’

Loading

error: Content is protected !!