Trending Now

गरियाबंद। जिले के बिंद्रानवागढ़ चौकी क्षेत्र केपोस्ट ऑफिस में पदस्थ पोस्टमास्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पोस्ट मास्टर द्वारा खाताधारकों को चूना लगाते हुए 28 लाख रूपये निकल लिए गए। जिसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर पोस्टमास्टर को गिरफ्तार कर लिया।

खातों से पैसे किये गायब

जानकारी के मुताबिक गरियाबंद जिले के मैनपुर थाना इलाके के बिंद्रानवागढ़ चैंकी अंतर्गत आने वाले दर्रीपारा पोस्ट ऑफिस के कई ग्राहकों के बचत खाते से पैसे गायब होने की शिकायत पुलिस के पास की गई थी। मामले की विभागीय जांच में पता चला कि रूपये पोस्ट मास्टर नरभु राम ध्रुव ने गायब किये हैं। मामले की पुलिस ने भी जांच की तब पोस्टमास्टर ध्रुव की संलिप्तता पाई गई। गहन जांच में पाया गया कि उसने ग्राहकों के खाते से धोखाधड़ी कर 28 लाख रूपये का गबन कर लिया है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पोस्टमास्टर के खिलाफ धारा 420 और 409 के तहत मामला दर्ज किया। आरोपी पोस्टमास्टर नरभु राम ध्रुव को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

गबन की रकम से खरीद लिया ट्रैक्टर

पुलिस की जांच में यह भी खुलासा हुआ है कि आरोपी पोस्टमास्टर ने गबन किये गए रुपयों से ट्रैक्टर, थ्रेसर व बाइक सहित अन्य सामग्रियों की खरीदी कर ली है।

You missed

error: Content is protected !!