0 होली के फाग गीत ‘पूरा होवत हे गारंटी हर बार’ हो रहा है VIRAL

रायपुर। प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का अधिकारिक यूट्यूब चैनल लांच हो चुका है। सीएम साय ने मुख्यमंत्री निवास से अपना यूट्यूब चैनल लांच किया, जिसमें पहला वीडियो होली की बधाई वाला फाग गीत अपलोड किया गया। यह VIDEO सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रह है।

CM ने X पर दी जानकारी…

यूट्यूब लांचिंग के बाद सीएम साय ने अपने ट्विटर X पर कहा कि प्रदेश की 3 करोड़ जनता से जुड़ाव और हमारे सरकार की विभिन्न जनहितैषी योजनाओं और समसामयिक क्रियाकलापों की जानकारी सीधे उन्हें मिल सकें, इसलिए अपना यूट्यूब चैनल लांच किया है। जिसके माध्यम से प्रदेश की जनता हमसे जुड़ सकती है।

आप सभी सीएम साय के आधिकारिक यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर उनसे जुड़ सकते हैं। यूट्यूब चैनल पर जाने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें
https://youtube.com/@VishnuDeoSaiOfficial?si=VdiEYbt7hLuohyyc

यूट्यूब चैनल के पहले वीडियो में भाजपा शासन के चुनाव पूर्व अपने संकल्प पत्र मोदी की गारंटी में किये गए महत्वपूर्ण वादों को पूरा होने की बात को होली के फाग गीत के माध्यस से लयबद्ध किया गया है।

इसके पूर्व अपने सोशल मीडिया हैंडल होली गीत पूरा होवत हे गारंटी हर बार,आगे-आगे खुशहाली के होली तिहार गीत अपलोड किया। लोगों को होली त्योहार की बधाई और शुभकामनाएं दी। सीएम साय ने एक्स हैंडल पर पोस्ट कर लिखा कि ‘पूरा होवत हे गारंटी हर बार, आगे-आगे खुशहाली के होली तिहार, जम्मो प्रदेशवासी ला होली के अब्बड़ अकन बधई अउ सुभकामना।

Loading

error: Content is protected !!