murder-cases

बेंगलुरु। गोवा में 4 साल के बेटे की हत्या के आरोप में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की सीईओ को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पूछताछ में महिला ने जो खुलासे किए उसे सुनकर पुलिस वालों के भी होश उड़ गए। महिला ने बताया कि पति के साथ उसका तलाक हुआ है। इसके बाद भी पति हर हफ्ते बेटे से मिलने आता था। यही बात उसे अच्छी नहीं लगी। महिला अपने पति से पूरी तरह छुटकारा पाना चाहती थी और इसलिए उसने एक प्लानिंग की। इसी योजना के तहत अपने बेटे को गोवा घुमाने ले गई। यहां एक होटल में बेटे की हत्या कर उसके शव को बैग में भरकर कमरे में ही छोड़कर फरार हो गई थी।

जानकरी के अनुसार, गोवा पुलिस ने कर्नाटक पुलिस के साथ समन्वय में बेंगलुरु स्थित आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस स्टार्ट-अप कंपनी की 39 वर्षीय सीईओ सूचना सेठ को गोवा के एक सर्विस अपार्टमेंट में अपने चार वर्षीय बेटे की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया। सूत्रों ने बताया कि अदालत ने आरोपी को निर्देश दिया था कि वह अपने पूर्व पति को सप्ताह में एक बार रविवार को बच्चे से मिलने की अनुमति दे। महिला का पूर्व पति एक नामी कंपनी में काम करता है। अदालत के फैसले के बाद आरोपी महिला गोवा चली गई थी। उसने कथित तौर पर कैंडोलिम-उत्तरी गोवा में एक सर्विस अपार्टमेंट में अपने बेटे की हत्या कर दी।

नॉर्थ गोवा में कैंडोलिम स्थित सोल बनयान ग्रांडे होटल। यहीं पर सूचना अपने बेटे के साथ ठहरी थी।

घटना तब सामने आई जब हाउसकीपिंग स्टाफ को उस कमरे में खून के धब्बे मिले, जिसमें वह रुकी थी। चेक आउट करने के बाद आरोपी महिला बेंगलुरु जाने के लिए एक बड़ा सूटकेस लेकर निकली थी। जब वह टैक्सी में चढ़ रही थी, होटल के कर्मचारी ने, जिसने उसके बेटे को देखा था, बच्चे के बारे में पूछताछ की। आरोपी महिला ने स्टाफ को बताया कि बेटे को एक रिश्तेदार के यहां भेज दिया गया है और वह होटल से चला गया। हालांकि, जब हाउसकीपिंग स्टाफ ने उसके कमरे में खून के धब्बे देखे तो होटल स्टाफ को संदेह हुआ और उन्होंने पुलिस को बुलाया। होटल से जानकारी मिलने के बाद गोवा पुलिस को टैक्सी ड्राइवर का संपर्क नंबर मिला।

पुलिस ने ड्राइवर को राष्ट्रीय राजमार्ग पर पुलिस स्टेशन को देखने पर उससे रुकने के लिए कहा। तदनुसार, टैक्सी चालक ने इमंगला पुलिस स्टेशन के पास वाहन रोक दिया। गोवा पुलिस ने कर्नाटक पुलिस को घटनाक्रम के बारे में जानकारी दी थी। पुलिस को बच्चे का शव कार की डिग्गी में सूटकेस के अंदर मिला। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शव को शवगृह में रखवा दिया गया और आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया गया। गोवा पुलिस ने सूचना सेठ की ट्रांजिट रिमांड ले ली है।

Loading

error: Content is protected !!