Trending Now

गंगटोक। सिक्किम विधानसभा चुनाव में सत्तारूढ़ सिक्किम क्रांतिकारी मोर्चा ने जबरदस्‍त जीत हासिल की है। सिक्किम की सभी 32 विधानसभा सीटों के परिणाम घोषित कर दिए गए हैं। इन परिणामों में एसकेएम ने 31 सीटें जीतकर सत्ता में शानदार वापसी की है, जबकि विपक्षी सिक्किम डेमोक्रेटिक फ्रंट (Sikkim Democratic Front) को महज एक सीट पर ही जीत मिली है। बीजेपी, कांग्रेस और सिटीजन एक्शन पार्टी-सिक्किम (सीएपी-एस) अपना खाता तक नहीं खोल पाए है।

सिक्किम के मुख्यमंत्री और सिक्किम क्रांतिकारी मोर्चा के प्रमुख प्रेम सिंह तमांग ने राज्य विधानसभा चुनाव में रविवार को पार्टी की शानदार जीत का श्रेय एसकेएम कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत और उनकी सरकार के प्रति लोगों के भरोसे को दिया है।

पीएम मोदी ने सिक्किम विधानसभा चुनाव के परिणामों के बाद मुख्‍यमंत्री प्रेम सिंह तमांग और एसकेएम को जीत की बधाई दी है। पीएम मोदी ने कहा कि मैं आने वाले समय में सिक्किम की प्रगति को आगे बढ़ाने के लिए राज्य सरकार के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। साथ ही पीएम मोदी ने मतदाताओं का आभार जताया है।

उन्‍होंने @BJP4Sikkim को टैग करते हुए लिखा, “मैं उन सभी को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने विधानसभा चुनाव में @BJP4Sikkim के लिए वोट किया। मैं हमारे कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए प्रयासों की भी सराहना करता हूं। हमारी पार्टी सिक्किम के विकास और लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने की दिशा में काम करने में हमेशा सबसे आगे रहेगी।”

error: Content is protected !!