Trending Now

Neet Paper Leak Case : नवादा में नीट यूजी पेपर लीक मामले की जांच करने दिल्ली से बिहार के नवादा पहुंची सीबीआई टीम की कुछ ग्रामीणों ने पिटाई कर दी है। रजौली पुलिस के पहुंचने के बाद सीबीआई टीम के अधिकारियों को बचाया जा सका।

नवादा के पुलिस अधीक्षक अम्बरीष राहुल ने बताया कि नीट पेपर लीक मामले में सीबीआई की टीम नवादा जिले के रजौली थाना के कसियाडीह गांव पहुंची थी। वहां टीम के लोग फूलचंद प्रसाद की पत्नी बबित कुमार के घर से जांच कर लौट रहे थे। इस दौरान गांव के अन्य लोगों ने टीम को चारों तरफ से घेर लिया। लेकिन, कुछ ग्रामीण सीबीआई टीम को ‘नकली पुलिस’ बताकर उनके साथ मारपीट करने लगे। उन्होंने सिविल ड्रेस में शामिल टीम के सदस्यों को नकली सीबीआई बताना शुरू कर दिया। इस दौरान अधिकारियों ने अपना आईडी कार्ड भी दिखाया, लेकिन वह नहीं माने। नवादा नगर थाना की महिला कॉन्स्टेबल काजल कुमारी ने लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन भीड़ उग्र होती चली गई। उन्होंने अधिकारियों से बदतमीजी देना शुरू कर दिया। अपने साथ हुई मारपीट की सीबीआई की टीम हेड ने रजौली थाना में प्राथमिकी दर्ज करा दी है।

इस सिलसिले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। सीबीआई टीम के अधिकारियों ने दो मोबाइल फोन को जब्त किया है।

टावर लोकेशन के आधार पर जांच करने पहुंची थी टीम

बताया जा रहा है कि नीट पेपर लीक मामले की जांच के लिए दिल्ली से सीबीआई की टीम नवादा जिले के रजौली थाना के कसियाडीह गांव पहुंची थी। पेपर लीक में शामिल एक व्यक्ति के मोबाइल लोकेशन के आधार पर सीबीआई टीम कसियाडीह पहुंची थी, लेकिन सीबीआई टीम को नकली बताकर ग्रामीणों ने उनके साथ मारपीट कर दिया। सीबीआई के अधिकारियों के गाड़ियों में भी तोड़फोड़ कर दिया। सीबीआई टीम के ड्राइवर के साथ भी मारपीट किया गया। सीबीआई की जांच टीम में चार अधिकारियों के साथ स्थानीय पुलिस की एक महिला कांस्टेबल भी थी।

सीबीआई की टीम ने पेपर लीक मामले में गिरफ्तार एक युवक व कसियाडीह की एक युवती से मुलाकात की। उनसे मिली जानकारी के बाद टीम ने छापा मारा। वहां से दो मोबाइल, बैंक पासबुक व यूजीसी नेट से संबंधित कुछ कागजात बरामद किए हैं।

error: Content is protected !!